NDTV Khabar

पुलवामा मामले को लेकर अहमद पटेल का मोदी सरकार पर हमला: BJP नेता सिर्फ भाषण देने में ही अच्छे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि भाजपा के नेता केवल भाषण देने में ही अच्छे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलवामा मामले को लेकर अहमद पटेल का मोदी सरकार पर हमला: BJP नेता सिर्फ भाषण देने में ही अच्छे

अहमद पटेल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि भाजपा के नेता केवल भाषण देने में ही अच्छे हैं. नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने देश के लिए कोई बलिदान नहीं दिया है, वे कांग्रेस से पूछ रहे हैं कि उसने अपने शासन के 60 वर्षों में क्या किया है.

पुलवामा आतंकी हमले पर बोले डोनाल्ड ट्रंप: भारत और पाकिस्तान के बीच खतरनाक स्थिति

अहमद पटेल ने अहदमाबाद में एक समारोह में कहा कि हमारे जवान शहीद (पुलवामा में) हो गये. वह एक खुफिया विफलता थी. मैं किसी की आलोचना नहीं करना चाहता. लेकिन, जब भी हम उनकी गलती को बताते हैं या सच्चाई की बात करते हैं, तो हमें देश-विरोधी करार दे दिया जाता है.

पटेल ने कहा कि मैं उन्हें (भाजपा को) राष्ट्रवाद का एकमात्र अधिकार नहीं देना चाहता हूं. आपने अतीत में कांग्रेस नेताओं की तरह कोई बलिदान नहीं दिया है. उन्होंने आगे कहा कि 'मैं हंसता हूं और गुस्सा भी करता हूं जब कोई पूछता है कि कांग्रेस ने 60 साल में क्या किया. अगर वे (भाजपा) यह नहीं देख सकते कि हमने क्या किया है, तो यह हमारी गलती नहीं है. उन्हें यह पूछने में शर्मिंदा होना चाहिए कि हमने क्या किया है 60 साल में.


भारत-पाक में बढ़े तनाव के बीच इमरान खान ने सेना को किया अलर्ट, पुलवामा हमले में हाथ होने से भी इनकार

दरअसल, 14 फरवरी को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. इस काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे. उसी दौरान बाईं ओर से ओवरटेक कर विस्फोटक से लदी एक कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी. आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे. इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए. (इनपुट भाषा से)

टिप्पणियां

वीडियो- पुलवामा आतंकी हमला: 'मुंहतोड़ जवाब मिलेगा' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement