NDTV Khabar

पुलवामाः आतंकी हमले के बाद अटारी-वाघा सीमा से माल का आयात बंद, अब उठी यह मांग

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत ने अब अटारी-वाघा सीमा से माल का आयात बंद कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलवामाः आतंकी हमले के बाद अटारी-वाघा सीमा से माल का आयात बंद, अब उठी यह मांग

पुलवामा के आतंकी हमले के बाद अटारी-वाघा सीमा से माल का आयात हुआ बंद.

खास बातें

  1. पुलवामा के आतंकी हमले के बाद भारत का बड़ा कदम
  2. अटारी-वाघा बॉर्डर से माल का आयात किया बंद
  3. भारतीय व्यापारियों ने कहा- हम सरकार के फैसले के साथ खड़े हैं
नई दिल्ली:

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत ने अब अटारी-वाघा सीमा से माल का आयात बंद कर दिया गया है. व्यापारी राजदीप उप्पल ने कहा- सभी व्यापारी संगठन सरकार के निर्णय का समर्थन करते हैं. हालांकि, हम यह जानकर हैरान हैं कि कश्मीर का व्यापार मार्ग अब भी खुला है. इस पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की जरूरत है. 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के बाद से भारत ने पहले ही पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन(एमएफएन) का दर्जा छीन लिया है. नहीं तो अब तक इस कटेगरी में शामिल होने के कारण पाकिस्तान को भारत से व्यापार में तमाम तरह की सहूलियतें मिलतीं थीं. 

यह भी पढ़ें- भारत-पाक में बढ़े तनाव के बीच इमरान खान ने सेना को किया अलर्ट, पुलवामा हमले में हाथ होने से भी इनकार

सिद्धू का पीएम मोदी पर निशाना


पुलवामा की आतंकी घटना के बाद अपनी बयानबाजी से आलोचनाओं का शिकार बने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्दू ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. पुलवामा के आत्मघाती हमले में 40 से अधिक सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. उनके इस बयान पर विरोधियों समेत सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्से का इजहार करना शुरू कर दिया. यहां तक कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट कर नवजोत सिंह सिद्धू मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी. कहा- वह अपने दोस्त इमरान खान को आतंकवाद रोकने के लिए समझाएं, उनकी वजह से ही गाली पड़ रही है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान ने मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के जमात-उद-दावा पर लगाया प्रतिबंध

क्या बोले सिद्धू
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर कहा- पीएम साहब आप का डायलॉग खुद्दारी, किसी और का डायलॉग गद्दारी,सत्य पड़ेगा तुमपे भारी.@narendramodi नही डरते तुम्हारे भाड़े के ट्रोल से. एक अन्य ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- कितने चुनाव जीते ? दो हारे, हारे हुए के सहारा हैं पुराने जयचंद जी. पुलवामा हमले को लेकर किए एक अन्य ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा-हमारे बहादुर अधिकारी से खुफिया इनपुट प्राप्त हुआ, क्या कार्रवाई की? 

टिप्पणियां

वीडियो- भारत ने दी पाक जाने वाला पानी रोकने की चेतावनी 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement