कर्नाटक ड्रग्‍स मामला: एक्‍ट्रेस रागिनी द्विवेदी पांच दिन की पुलिस कस्‍टडी में, कांस्‍टेबल के बेटे सहित 28 गिरफ्तार

बेंगुलुरू के एडीशनल पुलिस कमिश्‍नर एस. मुरुगन के बताया, 'एलएसडी की स्ट्रिप्स भी बरामद हुई. जो पेडलर्स गिरफ्तार किए गए है, उनमें से ज्‍यादातर कॉलेज के छात्र हैं. पहले ये ड्रग्स के आदि बने फिर खुद ही इस धंधे में उतर गए.'

कर्नाटक ड्रग्‍स मामला: एक्‍ट्रेस रागिनी द्विवेदी पांच दिन की पुलिस कस्‍टडी में, कांस्‍टेबल के बेटे सहित 28 गिरफ्तार

ड्रग्स पैडलिंग के मामले में रागिनी को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था.

बेंगलुरू:

कर्नाटक (Karnataka) के ड्रग्स पेडलिंग के मामले में गिरफ्तार कन्नड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को अदालत ने 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इधर लगातार चल रही छापेमारी में पुलिस ने एलएसडी एमडीएमए और दूसरे ड्रग्स के साथ साथ 250 किलो गांजा तो बरामद किया है. एक पुलिस कांस्टेबल के बेटे और एक कंप्यूटर इंजीनियर सहित 28 लोगों को गिरफ्तार किया है. ड्रग्स के इन धंधेबाज़ों ने भगवान गणेश को भी नही बख़्शा. एलएसडी की स्ट्रिप्‍स के ऊपर भी गणेशजी की तस्‍वीर प्रिंट कर दी गई है. पहली नज़र में ये स्ट्रिप, आमंत्रण पत्र की तरह लगती है, आख़िर इस पर गणेश भगवान की तस्वीर भी छपी है. दरअसल इसमें एलएसडी की 1100 स्ट्रिप्स है जिन्हें साथ रखकर उस पर गणेश जी की तस्वीर छाप दी गई है. एक स्ट्रिप की कीमत 2000 रुपये से ढाई हजार रुपये के बीच बताई जा रही है.

Ragini Dwivedi की बढ़ी मुसीबत, सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने उनके घर पर मारी रेड

बेंगुलुरू के एडीशनल पुलिस कमिश्‍नर एस. मुरुगन के बताया, 'एलएसडी की स्ट्रिप्स भी बरामद हुई. जो पेडलर्स गिरफ्तार किए गए है, उनमें से ज्‍यादातर कॉलेज के छात्र हैं. पहले ये ड्रग्स के आदि बने फिर खुद ही इस धंधे में उतर गए.' पुलिस कमिश्नर का दफ्तर ज़ब्त किए गए ड्रग्स और भांग गांजे की 'प्रदर्शनी' में बदल गया. 250 किलो गांजा, एलएसडी- 900 एमडीएमए ecstasy टेबलेट्स, 450 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल्स, 25 ग्राम्स ब्राउन शुगर, 500 लीटर वीड आयल के अलावा और भी कुछ सामान जब्‍त किया गया है. जिन 28 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है उनमें एक पुलिस कांस्टेबल के बेटे के अलावा एक कंप्यूटर इंजीनियर भी शामिल है. 

बेंगलुरू पुलिस के डीसीपी डी.श्रनप्‍पा ने बताया, 'हमने दो बड़े ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया है उनमें से एक का नाम केवल लोहित है जो नाइजीरिया के पेडलर्स से ड्रग्‍स लेता था और सप्लाई करता था बाद में उसने एक वेबसाइट से खरीदकर बेचना शरू कर दिया. उधर कन्नड़ फिल्मो की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को क्राइम ब्रांच ने 5 दिनों की हिरासत में लिया है. ड्रग्स पैडलिंग के मामले में पिछले हफ्ते उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

ड्रग्स केस में कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी के घर छापे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com