NDTV Khabar

राफेल सौदे को लेकर राहुल गांधी ने PM मोदी पर फिर साधा निशाना 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज फिर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राफेल सौदे को लेकर राहुल गांधी ने PM मोदी पर फिर साधा निशाना 

राफेल डील को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना.

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आज फिर निशाना साधा. कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि इस सौदे के माध्यम से देश के एक नामी उद्योगपति को चार अरब डॉलर का 'ईनाम' दिया गया है.

यह भी पढ़ें : भारत चार ‘राफेल मंत्री’ देख चुका, मगर अब तक सिर्फ पीएम मोदी ही जानते हैं फ्रांस में क्या हुआ था: राहुल गांधी
 
राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'श्रीमान 56 (मोदी) को जो पसन्द आता है, उसे सूट पहने होना चाहिए, 45 हजार करोड़ रुपये के कर्ज में डूबे होना चाहिए, उसके पास 10 दिन पुरानी कंपनी होनी चाहिए और उसने अपनी जिंदगी में कभी विमान नहीं बनाया हो.' उन्होंने कहा, 'अगर आप इन शर्तों को पूरा करते हैं तो आपको चार अरब डॉलर के कॉन्ट्रैक्ट का ईनाम मिलेगा.'

VIDEO: पीएम ने जादू से राफेल विमान का दाम बढ़ा दिया: राहुल गांधी


टिप्पणियां
राहुल गांधी ने जिस खबर को शेयर किया उसमें कहा गया है कि भारत में राफेल से जुड़ा कांट्रैक्ट जिस उद्योगपति को दिया गया उसने इसके 10 दिन पहले ही रक्षा क्षेत्र की कंपनी बनाई थी. कांग्रेस और राहुल गांधी राफेल सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मोदी सरकार पर लगातार हमले बोल रहे हैं. कांग्रेस ने इसी मामले में प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दे रखा है. पार्टी का आरोप है कि राफेल विमानों की कीमत बताने के संदर्भ में मोदी और सीतारमण ने सदन को गुमराह किया.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement