NDTV Khabar

द्वारकाधीश मंदिर में राहुल गांधी को पुरोहित ने दिखाई इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की यह सौगात

राहुल गांधी ने ने आज मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जीएसटी से लाखों लोगों का कोरबार ठप हो गया, GST से देश में एक टैक्स नहीं 5 अलग-अलग टैक्स हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
द्वारकाधीश मंदिर में राहुल गांधी को पुरोहित ने दिखाई इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की यह सौगात

राहुल गांधी तीन दिन के गुजरात दौरे पर

खास बातें

  1. गुजरात के तीन दिन के दौरे पर राहुल गांधी
  2. द्वारका में श्रीकृष्ण के दर्शन करने पहुंचे
  3. पुरोहितों ने दादी और पिता की सौगात दिखाई
द्वारका: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिनों के गुजरात दौरे पर हैं. राहुल गांधी सबसे पहले द्वारका में श्री कृष्ण मंदिर गए. द्वारकाधीश के दर्शन के बाद पुरोहित ने दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी के हस्ताक्षरयुक्त संदेश दिखाए. इन संदेशों के साथ कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया कि राहुल गांधी ने उसी परंपरा की आगे बढ़ाया. गुजरात  दौरे के दौरान राहुल पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत सड़क के रास्ते सौराष्ट्र का दौरा करेंगे. इस दौरान राहुल गांधी कई रोड शो, जनसभाएं करेंगे. यहां राहुल किसानों से भी मिलेंगे. 26 सितंबर को राजकोट में व्यवसायियों और उद्योगपतियों से मिलेंगे. गुजरात में इस साल के अंत में होनेवाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र राहुल गांधी का ये दौरा बेहद अहम माना जा रहा है.
  राहुल गांधी आज से तीन दिन के गुजरात दौरे पर, हार्दिक पटेल बोले- आपका स्वागत है

टिप्पणियां
राहुल गांधी ने ने आज मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जीएसटी से लाखों लोगों का कोरबार ठप हो गया, GST से देश में एक टैक्स नहीं 5 अलग-अलग टैक्स हैं. युवा देश के लिए काम करना चाहता है, लेकिन एनडीए सरकार रोजगार नहीं दे पा रही है. किसानों को उनकी फसल की सही कीमत नहीं मिल पा रही है. पूरे देश में किसानों का हाल ऐसा ही है. मोदी सरकार ने नोटबंदी करके किसानों की कमर तोड़ दी है.

BHU में लाठीचार्ज:  राहुल ने भाजपा के 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' अभियान पर साधा निशाना  वहीं इससे पहले पटेल आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके राहुल गांधी का स्वागत किया है. हार्दिक पटेल ने लिखा है कि-कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल जी का गुजरात में हार्दिक स्वागत है. जय श्री कृष्णा.
वहीं कैलाशविजय वर्गीय ने राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राहुल गांधी बताएं कि उन्हें हर 2-3 महीने में विदेश क्यों जाना पड़ रहा है. वहीं एनसीपी के तारिक अनवर ने कहा कि गुजरात में बीजेपी के खिलाफ माहौल है. गुजरात के लोग अब बदलाव चाहते हैं, अगर सही तरीके से कैंपेन हो तो राहुल गांधी को वहां सफलता मिल सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement