चीन को लेकर RSS प्रमुख के बयान पर बिफरे राहुल गांधी, बोले- सच जानते हैं भागवत, पर...

भागवत के बयान के बाद राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा, "अंदर ही अंदर, मोहन भागवत सच जानते हैं. वह सिर्फ इसका सामना करने से डरते हैं."

चीन को लेकर RSS प्रमुख के बयान पर बिफरे राहुल गांधी, बोले- सच जानते हैं भागवत, पर...

चीन पर मोहन भागवत के बयान को लेकर राहुल गांधी ने साधा निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लद्दाख (Ladakh) में भारत और चीन गतिरोध के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा. इस बार राहुल ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) को भी निशाने पर लिया है. दरअसल, दशहरा के मौके पर भागवत ने अपने संबोधन में कहा है कि चीन ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की, लेकिन भारतीय जवानों के जवाब से वह (चीन) पहली बार घबरा उठा. इस टिप्पणी पर राहुल गांधी ने कहा कि भागवत सच जानते हैं. वह सिर्फ सच का सामना करने से डरते हैं.

भागवत के बयान के बाद राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा, "अंदर ही अंदर, मोहन भागवत सच जानते हैं. वह सिर्फ इसका सामना करने से डरते हैं. सच्चाई यह है कि चीन ने हमारी जमीन ली है तथा भारत सरकार और आरएसएस (RSS) ने इसकी अनुमति दी.

मोहन भागवत बोले- चीन ने की भारतीय सीमा में घुसपैठ, सेना की कार्रवाई से पहली बार घबराया ड्रैगन

Newsbeep

दशहरा उत्सव पर संघ मुख्यालय नागपुर में आयोजित वार्षिक समारोह को संबोधित करते हुए भागवत ने कहा कि पूरी दुनिया ने चीन की चालाक कोशिशों को देखा है और हर देश उसकी विस्तारवादी नीति से परिचित है. भागवत ने कहा कि चीन इस वक्त कई देशों- ताइवान, वियतनाम, अमेरिका, जापान और भारत से लड़ रहा है. उन्होंने कहा, 'हमारी सेना की अटूट देशभक्ति व अदम्य वीरता, हमारे शासनकर्ताओं का स्वाभिमानी रवैया तथा हम सब भारत के लोगों के दुर्दम्य नीति-धैर्य का परिचय चीन को पहली बार मिला है.'

वीडियो: चुनावी रैली में राहुल गांधी ने नोटबंदी की याद दिला पीएम को घेरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com