NDTV Khabar

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन पर राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, किया ये ट्वीट

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शनिवार को दुख जताया और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन पर राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, किया ये ट्वीट

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शनिवार को दुख जताया और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की. गांधी ने ट्वीट कर कहा, ''अरुण जेटली जी के निधन के बारे में सुनकर दुखी हूं. उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरी संवेदना है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.'' पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश, अभिषेक मनु सिंघवी एवं कपिल सिब्बल, मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और कई अन्य नेताओं ने भी जेटली के निधन पर दुख प्रकट किया.

कैसे अरुण जेटली ने बिहार में लालू-राबड़ी युग का अंत किया और नीतीश कुमार को सीएम बनाने में अहम भूमिका निभाई


पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर कांग्रेस पार्टी ने भी शोक जताया है. पार्टी ने कहा कि कांग्रेस: अरुण जेटली के निधन की खबर से बहुत दुख हुआ. हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. उधर, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी अरुण जेटली के निधन को राष्ट्र के लिए एक बड़ी क्षति बताई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन की ख़बर से दुखी हूं. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. 

अरुण जेटली के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- मैंने मूल्यवान दोस्त खो दिया

टिप्पणियां

अरुण जेटली के निधन पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी दुख जताया. वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अरुण जेटली के निधन की सूचना मिलने के बाद एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि अरुण जेटली के निधन की खबर से मैं बहुत दुखी हूं. उन्होंने अपने चार दशक के राजनीतिक करियर में पार्टी और देश के लिए बड़ा योगदान दिया है. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदना परिवार के साथ है. 

Video: अरुण जेटली के निधन पर किसने क्या कहा?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement