पुलिस के साथ धक्का-मुक्की वाली घटना पर बोले राहुल गांधी- 'क्या हुआ....हमारी जिम्मेदारी देश को बचाना है'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को उस घटना पर प्रतिक्रिया दी है, जब पिछले हफ्ते वो हाथरस जा रहे थे और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की में वो जमीन पर गिर पड़े थे.

पुलिस के साथ धक्का-मुक्की वाली घटना पर बोले राहुल गांधी- 'क्या हुआ....हमारी जिम्मेदारी देश को बचाना है'

हाथरस के रास्ते में राहुल गांधी के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की हुई थी.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को उस घटना पर प्रतिक्रिया दी है, जब पिछले हफ्ते वो हाथरस जा रहे थे और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की में वो जमीन पर गिर पड़े थे. पंजाब में किसान कानूनों (Farmers Laws) पर रैलियां कर रहे राहुल गांधी ने मंगलवार पर कहा कि 'कोई बड़ी बात नहीं है'. राहुल ने कहा कि 'क्या हुआ जो मुझे धक्का दे दिया गया था, हमारा काम देश को बचाना है.'

बता दें कि पिछले हफ्ते राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे. लेकिन नोएडा पुलिस ने उनके काफिले को यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोक लिया था. इस दौरान दोनों नेताओं ने गाड़ी से उतरकर पैदल मार्च करना शुरू कर दिया था. उनके साथ कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम भी था. 

यह भी पढ़ें: किसान कानूनों को लेकर फिर बोले राहुल गांधी- 'प्रधानमंत्री किसानों और मजदूरों को 'खत्म' कर रहे हैं'

इस दौरान पुलिस सबको रोकने की कोशिश कर रही थी. तभी यहां पर कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्कामुक्की हुई. घटनास्थल से सामने आए फुटेज में राहुल गांधी भी पूरे जोर से आगे बढ़ते दिख रहे थे, लेकिन कुछ पुलिसवाले उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे. तभी राहुल गांधी धक्का लगने से जमीन पर गिर गए थे.

राहुल गांधी फिलहाल पंजाब में खेती बचाओ यात्रा कर रहे हैं और ट्रैक्टर रैलियां निकाल रहे हैं. संसद में पास किए गए और राष्ट्रपति के हस्ताक्षर के बाद कानून बन चुके तीन नए किसान कानूनों के खिलाफ देश के कई राज्यों में किसान विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. इन कानूनों के विरोध में शिरोमणि अकाली दल एनडीए से अलग हो चुकी है और पंजाब में अपना अलग विरोध जता रही है. कई अन्य विपक्षी पार्टियों ने भी मॉनसून सत्र में इन कानूनों का जबरदस्त विरोध किया था.

Video: कृषि कानून के विरोध में अड़े राहुल गांधी, कहा- सिस्टम बर्बाद हो जाएगा

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com