NDTV Khabar

राहुल गांधी बोले, BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को दिया 'तोहफा', अहमियत भी बताई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में हमारे कैंपेन की जबर्दस्त शुरुआत हुई है. बीजेपी अध्यक्ष की ओर से यह हमारे लिए तोहफा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी बोले, BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को दिया 'तोहफा', अहमियत भी बताई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा अपनी ही पार्टी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा को 'सबसे ज्यादा भ्रष्ट' बताने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हमारे कैंपेन की जबर्दस्त शुरुआत हुई है. बीजेपी अध्यक्ष की ओर से यह हमारे लिए तोहफा है. उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा सरकार सबसे भ्रष्ट है. यह सच है. इससे पहले कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया भी ट्वीट कर बीजेपी अध्यक्ष पर निशाना साध चुके हैं.
 


राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'अब क्योंकि बीजेपी आईटी सेल ने कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी है तो टॉप सीक्रेट कैंपेन वीडियो भी देख लिया जाए. यह बीजेपी अध्यक्ष की ओर से तोहफा है. कर्नाटक में हमारे कैंपेन की जबर्दस्त शुरुआत हुई है. वह कहते हैं कि येदियुरप्पा ने अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार चलाई है. यह सच है.' 
 
इससे पहले मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, अमित शाह ने आखिरकर सच बोला. थैंक्यू अमित शाह.

गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक में अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा को सबसे भ्रष्ट बताया दिया था. दरअसल, कर्नाटक में मंगलवार को अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्हें सिद्धारमैया सरकार को घेरने की जमकर कोशिश की. इस दौरान वह एक गलती कर गए और इसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर भी जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.


BJP शासित राज्यों में किसानों की खुदकुशी की घटनाएं कम, ज्यादातर मामलों की वजह 'अवसाद' : अमित शाह

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अमित शाह कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की आलोचना कर रहे थे. इस दौरान शाह ने कहा, 'यदि भ्रष्टाचार में कोई प्रतिस्पर्धा कर ली जाए तो येदियुरप्पा सरकार को इस प्रतियोगिता में पहला स्थान मिल जाएगा.' इस बयान के बाद शाह की दूसरी ओर बैठे बीजेपी नेता ने उन्हें याद दिलाया कि गलती से उन्होंने अपने ही नेता का नाम ले लिया है, इसके बाद शाह ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उनका अर्थ वर्तमान की सिद्धारमैया सरकार से था.

बीजेपी नेता ने घोषणा से पहले ही बता दीं कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख, चुनाव आयोग करेगा जांच

इससे पहले अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस की तुलना में जिन राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं वहां किसानों ने कम आत्महत्याएं की हैं. अमित शाह ने कहा कि 40 लाख की घड़ी पहनने वाले सीएम सिद्धारमैया किसानों की तकलीफों की बात करते हैं, जो किसी भी तरह से मेल नहीं खाता है. शाह ने कहा, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में 15 सालों से बीजेपी की सरकारे हैं और इन राज्यों में बहुत ही कम संख्या में किसानों ने आत्महत्या की हैं. उनका दावा था कि जो भी खुदकुशी हुई हैं वह उनमें ज्यादातर मामले 'अवसाद और व्यक्तिगत वजहों' से जुड़े हैं.  

VIDEO: हिंदुओं को बांटने की कोशिश कर रही है कांग्रेस- अमित शाह

टिप्पणियां

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक में किसान आज जो भी समस्याएं झेल रहे हैं उसकी वजह यहां की राज्य सरकार रही है. उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री ही केवल एक समाजवादी नेता हैं जो इतनी महंगी घड़ी पहनते हैं, यह भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण है. 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement