राजस्थान: 'आगे तो अब पाकिस्तान है' पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- षड्यंत्र की हार होगी..

Rajasthan Crisis: राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने 'आगे तो अब पाकिस्तान है' वाली टिप्पणी के लिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Punia) पर निशाना साधा.

राजस्थान: 'आगे तो अब पाकिस्तान है' पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- षड्यंत्र की हार होगी..

हाथ में बंदूकें लो और कांग्रेस के लोगों को गोलियां मार दो: खाचरियावास

जयपुर:

Rajasthan Crisis: राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने 'आगे तो अब पाकिस्तान है' वाली टिप्पणी के लिए शनिवार को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Punia) पर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान में "षड्यंत्र की हार होगी". पूनियां ने कांग्रेस विधायकों को जयपुर से जैसलमेर ले जाने पर टिप्पणी करते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया था, "कांग्रेस को टूटने से बचाने के लिए विधायकों को जैसलमेर ले गए. कहां तक भागेगी सरकार? आगे तो अब पाकिस्तान ही है." 

राजस्थान संकट पर अशोक गहलोत ने PM मोदी से कहा - 'बंद करवाएं यह तमाशा'

खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने शनिवार को पूनियां की इस टिप्पणी के बारे में यहां संवाददाताओं से कहा, "भाजपा वाले कहते हैं, "अब तो इनका पाकिस्तान जाना बाकी है'. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जी से बात कर लो, हाथ में बंदूकें लो और कांग्रेस के लोगों को गोलियां मार दो."

कांग्रेस के अंदरखाने से जुड़ी खबरें आखिर किस ओर कर रही हैं इशारा ?

Newsbeep

खाचरियावास ने आगे कहा,"...यदि आप गोलियां चला दोगे तो उसके बाद भी आप सुरक्षित नहीं रहोगे, क्योंकि राजस्थान की जनता हमारे लिए लड़ने के लिए तैयार बैठी है." इसके साथ ही खाचरियावास ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक उठापटक में ‘‘षड्यंत्र हारेगा, राजस्थान जीतेगा''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: राजस्थान में किस करवट बैठेगा ऊंट ?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)