NDTV Khabar

राजस्थान का जेम्स-बांड दिल्ली में गिरफ्तार, दबोचे जाने पर कहा- आज किस्मत दगा दे गई

दिल्ली के द्वारका जिला की पुलिस द्वारा पकड़े गए जेम्स-बांड का असली नाम कृष्णा है. पुलिस ने दिल्ली के ककरौला गांव से कृष्णा के साथ उसके साथी बदमाश विनोद को भी गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान का जेम्स-बांड दिल्ली में गिरफ्तार, दबोचे जाने पर कहा- आज किस्मत दगा दे गई

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका जिला की पुलिस द्वारा पकड़े गए जेम्स-बांड का असली नाम कृष्णा है. पुलिस ने दिल्ली के ककरौला गांव से कृष्णा के साथ उसके साथी बदमाश विनोद को भी गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस उपायुक्त एंटो अल्फोंस ने आईएनएस को बताया कि गुरुवार को गिरफ्तारी के वक्त कृष्णा ने आधी बाह की जो शर्ट पहनी थी, उस पर 007 जेम्स बांड लिखा था. पुलिस ने जब इसका राज पूछा तो उसने कहा, "जेम्स बांड मेरा लकी नाम और 007 मेरा लकी नंबर है. जब-जब इस नंबर की शर्ट या टी-शर्ट पहनकर मैं वारदात के लिए निकला, पुलिस के हाथ कभी नहीं लगा. आज मगर किस्मत दगा दे गई." 

Video: कार के बोनट और साइड विंडो पर बैठकर सड़क पर रोका ट्रैफिक, कानून का उड़ा मज़ाक

पुलिस के मुताबिक, उसे तब दबोचा गया जब वह दिल्ली के ककरौला गांव में वारदात को अंजाम देने आया था. कृष्णा मूलत: दौसा, राजस्थान का रहने वाला है. कई साल पहले तक वह कैब ड्राइवर रहा. बाद में अपराध की दुनिया में पांव रखे तो हत्या, लूट, झपटमारी, अवैध वसूली जैसे संगीन अपराधों को अंजाम देने लगा.


89 साल का बनकर विदेश यात्रा कर रहा था शख्स, पुलिस को लगा 'जवान' तो पकड़ा, हुआ ये खुलासा

टिप्पणियां

पुलिस के अनुसार, कृष्णा के साथ गिरफ्तार विनोद पहले मजदूरी करता था. नशे की लत और मंहगे शौकों ने उसे अपराध की दुनिया में ला खड़ा किया. विनोद 2010 में पहली बार गिरफ्तार होकर जेल गया था. जेल में ही विनोद और कृष्णा की मुलाकात हुई थी. 

Video: चोरी के इरादे से आए बदमाशों को बुजुर्ग दंपत्ति ने मारकर भगाया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement