NDTV Khabar

अयोध्या में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, मुस्लिम मुल्क इंडोनेशिया में राष्ट्रीय त्योहार है 'रामलीला'

सीएम योगी ने कहा कि उन्होंने कहा कि इंडोनेशिया दुनिया ऐसा देश है जहां की अधिकतम आबादी मुस्लिम है. इसके बाद भी यहां रामलीला राष्ट्रीय त्योहार है.

3492 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अयोध्या में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, मुस्लिम मुल्क इंडोनेशिया में राष्ट्रीय त्योहार है 'रामलीला'

सीएम बनने के बाद दूसरी बार अयोध्या पहुंचे योगी आदित्यनाथ.

खास बातें

  1. अयोध्या में परमहंस रामचन्द्र दास को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम योगी
  2. सीएम योगी ने रामचंद्र परमहंस की 14वीं पुण्यतिथि में हिस्सा लिया
  3. सीएम योगी ने कहा, राम मंदिर सकारात्मक राजनीति से बनेगा
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सकारात्मक राजनीति से अयोध्या में मंदिर का हल निकलेगा. अयोध्या दौरे पर गए सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या ने देश को एक पहचान दी है. उन्होंने कहा कि इंडोनेशिया दुनिया ऐसा देश है जहां की अधिकतम आबादी मुस्लिम है. इसके बाद भी यहां रामलीला राष्ट्रीय त्योहार है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में परमहंस रामचन्द्र दास को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित की गई सभा में हिस्सा लेने पहुंचे थे. सीएम बनने के बाद योगी का ये दूसरा अयोध्या दौरा है. योगी यहां पर राम मंदिर आंदोलन के अगुवाई कर रहे रामचंद्र परमहंस की 14वीं पुण्यतिथि में हिस्सा लिया. इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में पिछले 31 मई को मुख्यमंत्री बनने के पहली बार पूजा अर्चना की थी.

ये भी पढ़ें: '2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी'

'युद्ध हुआ तो पाकिस्तान के तीन टुकड़े हो जाएंगे': इससे पहले बुधवार को ही कारगिल विजय दिवस की 18वीं बरसी पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान पर जोरदार हमला किया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा अगर इस बार भारत से जंग हुई तो पाकिस्तान के तीन टुकड़े हो जाएंगे.

वीडियो: राम मंदिर की सुगबुगाहट, पांच ट्रक पत्थरों की खेप अयोध्या पहुंची


न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक योगी आदित्यनाथ ने कहा, '26 जुलाई 1999 को सेना ने पाक को पीछे हटने को मजबूर किया था. पाकिस्तान को भय हो गया था कि 1971 में उसके दो टुकड़े किया था.' यूपी के सीएम ने आगे कहा, 'कहीं पाकिस्तान के तीन टुकड़े ना हो जाए, इसलिए वह गिड़गिड़ते हुए अमेरिका के पास गया है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement