सुशांत सिंह केस : रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा- वो गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं, क्योंकि...

Sushant Singh Case: रिया के वकील ने कहा, "रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं. यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा."

सुशांत सिंह केस : रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा- वो गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं, क्योंकि...

वकील बोले- गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गिरफ्तारी के लिए तैयार रिया चक्रवर्ती : वकील
  • प्यार करना गुनाह है तो सजा भुगतने को तैयार : रिया चक्रवर्ती के वकील
  • अंग्रिम जमानत के लिए रिया ने नहीं किया अदालत का रुख : वकील
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई (CBI) समेत तीन एजेंसियों की जांच का सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इस बीच, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश माने शिंदे ने रविवार को कहा कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. अगर किसी से मोहब्बत करना गुनाह है तो वह प्यार का अंजाम भुगतने के लिए तैयार हैं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती के घर आज सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम पहुंची और उन्हें पूछताछ के लिए दफ्तर भी बुलाया गया है. 

रिया के वकील ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं. यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा. निर्देश होने के नाते उन्होंने (रिया चक्रवर्ती) बिहार पुलिस, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगाए गए मामलों में अग्रिम जमानत के लिए किसी अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया. 

बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Actor Rhea Chakraborty) के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान जारी किया था. उन्होंने सुशांत केस में ड्रग्स एंगल के आरोपों की जांच में उनके 24 वर्षीय बेटे शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गिरफ्तारी की निंदा की. रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने बयान में कहा,"बधाई हो भारत, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन गिरफ्तार होगा.

वीडियो: ड्रग्स रैकेट : रिया चक्रवर्ती के घर NCB टीम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com