NDTV Khabar

तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट- यहां इंटरनेट बंद है, जानें क्यों मच गया बवाल

तेजस्वी के इस ट्वीट पर जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी फ़ाइव स्टार नेता हैं, जो बाढ़ का जायज़ा पानी ख़त्म होने के बाद पर्यटन के लिए लेने जा रहे हैं.

644 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव ने किया ट्वीट- यहां इंटरनेट बंद है, जानें क्यों मच गया बवाल

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर मचा बवाल

खास बातें

  1. बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा करने गए थे तेजस्वी यादव
  2. इंटरनेट बंद होने को लेकर उठाया सवाल
  3. जेडीयू के नेता ने कहा- पानी उतरने के बाद क्यों जा रहे हैं
पटना: बिहार में इस साल बाढ़ से 514 लोगों की मौत हुई. चंपारन से किशनगंज तक एक करोड़ 70 लाख से अधिक लोग इस साल बाढ़ को मार झेल रहे हैं. भले बाढ़ का पानी अब काफ़ी कम हो गया हो, लेकिन विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मंगलवार से दो दिन की यात्रा पर निकले हैं. दरअसल, तेजस्वी मंगलवार से ही कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आज़ाद की यात्रा के बाद आननफानन में दौरे पर निकले हैं, लेकिन बाढ़ ग्रस्त जिले में पहुंचने के साथ उन्होंने ट्वीट किया, जिसे लेकर अब सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, तेजस्वी बाढ़ प्रभावित समस्तीपुर पहुंचे, जहां उन्हें इंटरनेट का सिग्नल नहीं मिल रहा था. तेजस्वी के इस ट्वीट पर जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी फ़ाइव स्टार नेता हैं, जो बाढ़ का जायज़ा पानी ख़त्म होने के बाद पर्यटन के लिए लेने जा रहे हैं. सिंह ने सुझाव दिया कि तेजस्वी अगर ये बताते कि राज्य सरकार को क्या और क़दम उठाना चाहिए तो बात कुछ और थी, लेकिन लोगों का ध्यान राज्य सरकार ले रही है, तब उन्हें कोई शिकायत करने वाला भी नहीं मिल रहा.

बिहार में किस वजह से आई बाढ़? मिल गया जवाब!

तेजस्वी मंगलवार को दरभंगा और सुपौल के बाढ़ प्रभावित इलाकों में जाएंगे और बुधवार को मधेपुरा ज़िला में घूमेंगे. उनकी कोशिश होगी कि राहत केंद्रों में रह रहे लोगों का हालचाल लिया जाए. बिहार में अभी भी 19 जिलों में 35 राहत शिविरों में हजारों लोग रह रहे हैं. राज्य सरकार जल्द ही इस साल बाढ़ से अब तक हुए नुक़सान के बदले केंद्र से करीब दस हज़ार से अधिक के मुआवजे की मांग करेगी.

उनके ट्वीट को लेकर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है. एक ने लिखा है कि यह जो ट्वीट आपने किया है कि यह मंगल ग्रह से किया है क्या तो वहीं दूसरे ने लिखा है कि राज्य सरकार बाढ़ प्रभावित इलाकों में ठीक से काम नहीं कर रही. एक ने लिखा कि इंटरनेट बंद है तो मतलब आपके ट्वीट्स से छुटकारा मिल गया. एक ने लिखा है कि हम आपके दिल की आवाज सुन लेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement