NDTV Khabar

राम रहीम की सजा के ऐलान से पहले किले में तब्दील पूरा रोहतक, हालात के मुताबिक सुरक्षाबलों को फैसला लेने की छूट

रोहतक की ओर आने वाले सभी रास्तों की जांच की  जा रही है. कई जगहों पर नाके लगा दिए गए हैं. इसके लिए केंद्र की ओर से अर्द्धसैनिक बलों की 28 कंपनियां दी गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राम रहीम की सजा के ऐलान से पहले किले में तब्दील पूरा रोहतक, हालात के मुताबिक सुरक्षाबलों को फैसला लेने की छूट

फाइल फोटो

खास बातें

  1. किले में तब्दील रोहतक
  2. आने-जाने वालों पर रखी जा रही नजर
  3. सुरक्षाबलों को दी गई है पूरी छूट
रोहतक:

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम को सोमवार को सजा सुनाई जाएगी. इसको देखते हुए पूरे रोहतक को किले में तब्दील कर दिया है और सुरक्षाबलों को हालात के मुताबिक फैसला लेने की छूट दे दी गई है.रोहतक रेंज के आईजी नवदीप सिंह ने कहा है कि रोहतक के अंदर किसी भी डेरा समर्थक को इकट्ठा नहीं होने दिया जाएगा. रोहतक की ओर आने वाले सभी रास्तों की जांच की  जा रही है. कई जगहों पर नाके लगा दिए गए हैं. इसके लिए केंद्र की ओर से अर्द्धसैनिक बलों की 28 कंपनियां दी गई हैं. उन्होंने कहा है कि हाईकोर्ट के आदेश पर रोहतक जेल में विशेष अदालत लगाई है ताकि पंचकूला जैसे हालात पैदा न हों.  आईजी ने कहा है कि हम किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने देंगे. रोहतक में हर गाड़ी की तलाशी ली जा रही है.  

टिप्पणियां

पढ़ें: पंचकूला से कर्फ्यू पूरी तरह से हटाया गया, जानें अब तक की 5 खास बातें
 
सभी आने-जाने वालों से उसकी पहचान पूछी जा रही है. शहर के अदंर और बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात हैं. धारा 144 लगी हुई है.  जेल के दोनों तरफ़ 5 से 10 किलोमीटर के दायरे में किसी को जाने की इजाज़त नहीं है. जेल के आसपास बीएसएफ तैनात हैं. सोमवार को सज़ा सुनाए जाने के लिए खुद सीबीआई की विशेष अदालत के जज जगदीप सिंह रोहतक पहुंचेंगे. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement