शाहीन बाग फायरिंग: शख्स ने बताई गोली चलाने की वजह, कहा- 'मुट्ठी भर लोगों ने शाहीन बाग को...'

Shaheen Bagh Firing: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले शख्स ने बताया कि उसके अपने ही देश में कैसे कुछ मुट्ठी भर लोगों ने शाहीन बाग में सड़क पर कब्जा किया हुआ है. उसे इस बात का गुस्सा था और वह सड़क खुलवाने के लिए वहां पहुंचा था.

शाहीन बाग फायरिंग: शख्स ने बताई गोली चलाने की वजह, कहा- 'मुट्ठी भर लोगों ने शाहीन बाग को...'

Shaheen Bagh Firing: शाहीन बाग में पुलिस बैरिकेड के पास शख्स ने की फायरिंग.

खास बातें

  • शाहीन बाग में शख्स ने की फायरिंग
  • कहा- रास्ता खुलवाने पहुंचा था शाहीन बाग
  • दल्लूपुरा का रहने वाला है कपिल गुर्जर
नई दिल्ली:

Shaheen Bagh Firing: दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता कानून (CAA Protests) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन स्थल के पास एक शख्स ने फायरिंग की. फायरिंग के समय वह 'जय श्रीराम' के नारे लगा रहा था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी शख्स ने अपना नाम कपिल गुर्जर बताया और वह पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा का रहने वाला है. पकड़े जाने के बाद उसने कहा कि, 'इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी.' उधर, पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसकी उम्र 25 साल है और वह एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ता है. उसने कहा कि उसके अपने ही देश में कैसे कुछ मुट्ठी भर लोगों ने शाहीन बाग में सड़क पर कब्जा किया हुआ है. उसे इस बात का गुस्सा था और वह सड़क खुलवाने के लिए वहां पहुंचा था. कपिल गुर्जर ने बताया कि वह ऑटो लेकर वहां पहुंचा और 2 राउंड फायरिंग की.
 


उधर, एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पुलिस के पास में खड़े शख्स ने दो-तीन बार फायरिंग की. उसने बताया, 'हमने अचानक गोलियों की आवाज सुनी. उस समय वह 'जय श्रीराम' के नारे लगा रहा था. उसके पास सेमी ऑटोमेटिक गन थी और उसने दो राउंड फायर किए. पुलिस उसके पीछे खड़ी थी. उसने आगे बताया कि जब उसकी बंदूक जाम हो गई, तो वह भागने लगा. उसने फिर से फायरिंग की कोशिश की बंदूक को झाड़ियों में फेंक दिया. इसके बाद हमने कुछ पुलिसवालों की मदद से उसे पकड़ लिया.

दिल्ली के शाहीन बाग में CAA के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन स्थल के पास फायरिंग, आरोपी पुलिस गिरफ्त में

Newsbeep

वहीं, सुरक्षा को लेकर पुलिस शाहीन बाग में कुछ लोकल लोगों से भी बात कर रही है. पुलिस का कहना है कि पूरा प्रोटेस्ट ओपन एरिया में हो रहा है. पुलिस दूर रहती है, पुलिस नज़दीक जाती है तो लोग विरोध करने लगते हैं. लोगों से बात की जा रही है कि इस एरिया को कैसे सिक्योर किया जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली के शाहीन बाग में युवक ने की फायरिंग, पुलिस ने दबोचा