शरद पवार का पायलट कौन से कागजात भूला, जो हेलीकॉप्टर को लौटाना पड़ा

आखिर वो कौन से कागजात थे, जिनकी वजह से राकांपा मुखिया शरद पवार ने अपने हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद वापस हेलीपैड पर लैंड कराया.

शरद पवार का पायलट कौन से कागजात भूला, जो  हेलीकॉप्टर को लौटाना पड़ा

राकापा नेता शरद पवार.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ( Sharad Pawar) को लेकर जा रहा हेलिकॉप्टर मध्य महाराष्ट्र में अहमदनगर से रविवार दोपहर उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद हेलिपैड पर वापस आ गया.राकांपा ने बताया कि पायलट कुछ जरूरी कागजात लेना भूल गया था, इसी कारण हेलिकॉप्टर को वापस लाना पड़ा. हालांकि, स्थानीय सूत्रों ने बताया कि हेलिकॉप्टर को इसलिए वापस लाया गया क्योंकि उसका एक सीट-बेल्ट ठीक से नहीं लग पा रहा था.स्थानीय प्रशासन से जुड़े सूत्रों के साथ-साथ राकांपा की जिला इकाई ने भी कहा कि सीटबेल्ट को बाहर झूलते देखा गया, इसलिए उड़ान भरने के कुछ ही मिनटों के अंदर हेलिकॉप्टर वापस आ गया.

 यह भी पढ़ें- शरद पवार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, सोनिया और राहुल गांधी की तारीफ की

राकांपा ने एक ट्वीट कर कहा, ‘‘पायलट के कुछ अहम कागजात छूट गये थे, इसी कारण अहमदनगर से उड़ान भरने के कुछ ही मिनट बाद पायलट हेलिकॉप्टर को वापस हेलिपैड ले आया. ऐसा ‘‘साहेब'' (पवार) के जोर देने पर किया गया. इसमें कुछ घबराने वाली बात नहीं है.''पवार अहमदनगर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये थे. (इनपुट-भाषा) 

वीडियो- निजी हमले करना सही नहीं: शरद पवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com