NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों संग कुंभ में लगाई डुबकी, तो शशि थरूर बोले- इस संगम में सब नंगे हैं

कुंभ स्नान की योगी आदित्यनाथ की फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाई और इस पर कमेंट करने से कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) भी नहीं चूके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों संग कुंभ में लगाई डुबकी, तो शशि थरूर बोले- इस संगम में सब नंगे हैं

कुंभ में स्नान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आयोजित कुंभ मेले में मंगलवार को एक अलग नजारा देखने को मिला, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार की पूरी कैबिनेट ने संगम में डुबकी लगाई. दरअसल, योगी सरकार में ऐसा पहली बार हुआ जब राजधानी लखनऊ के बाहर प्रयागराज में यूपी कैबिनेट की बैठक हुई. इसके बाद योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरी कैबिनेट ने कुंभ स्नान किया. कुंभ स्नान की योगी आदित्यनाथ की फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाई और इस पर कमेंट करने से कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) भी नहीं चूके. योगी आदित्यनाथ की कुंभ स्नान वाली फोटो पर शशि थरूर ने चुटकी ली और ट्विटर पर लिखा- 'इस संगम में सब नंगे हैं.'

इन 12 जिलों से होकर गुजरेगा मेरठ से प्रयागराज तक बनने वाला गंगा एक्सप्रेसवे, 36000 करोड़ रुपये होंगे खर्च


दरअसल, शशि थरूर ने सीएम योगी आदित्यनाथ की वह फोटो शेयर की, जिसमें वह कई मंत्रियों, साधू-संतों के साथ कुंभ में स्नान करते दिख रहे हैं. इसी फोटो को अपने ट्विटर पर शशि थरूर ने शेयर किया और लिखा- 'गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं. जय गंगा मैया की.' बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लेटे हुए हनुमान, अक्षयवट और सरस्वती कूप के दर्शन कर कुम्भ मेले में मंत्रिमंडल की बैठक की और इसके उपरांत पूरे मंत्रिमंडल के साथ संगम में डुबकी लगाई. 

इतिहास में पहली बार कुम्भ मेले में आयोजित मंत्रिमंडल की बैठक के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया, “उत्तर प्रदेश के पश्चिमी भाग को प्रयागराज से जोड़ने के लिए मंत्रिमंडल ने गंगा एक्सप्रेसवे को सैद्धांतिक सहमति दी है.” उन्होंने बताया, “यह एक्सप्रेसवे मेरठ, अमरोहा, बुलंदशहर, बदायूं, शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद, हरदोई, कन्नौज, उन्नाव, रायबरेली, प्रतापगढ़ होते हुए प्रयागराज आएगा. यह एक्सप्रेसवे जब बनेगा तो दुनिया का सबसे बड़ा एक्सप्रेसवे होगा. यह लगभग 600 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेसवे होगा और इस पर करीब 36,000 करोड़ रुपये खर्च आने की संभावना है.”    मंत्रिमंडल की बैठक में किए गए फैसले की जानकारी देने के बाद मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी संगम स्नान के लिए संगम नोज पर बने घाट पर गए जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि और अन्य साधु संतों के साथ स्नान किया. 

शशि थरूर ने 10 Year Challenge के जरिए किया BJP पर वार, दिखाई राम मंदिर की ऐसी तस्वीर

टिप्पणियां

बहरहाल, शशि थरूर का यह ट्वीट ऐसे समय में आया है, जब उन्हीं की पार्टी की नवनिर्वाचित कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कुंभ में स्नान करने आने वाली हैं. माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी कुंभ में स्नान करेंगे. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी वाड्रा कुंभ में स्नान के साथ ही अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगी और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान संभालेंगी. बता दें कि अभी तक कुंभ में सिर्फ योगी यादित्यनाथ ही नहीं, बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश भी संगम में डुबकी लगा चुके हैं. 

VIDEO: सिटी सेंटर : कुंभ में योगी कैबिनेट की बैठक, दिल्‍ली में डबल मर्डर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement