पुणे में शिवसेना नेता की हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

‘‘ हमलावर मोटरसाइकिल पर आए और धारदार हथियारों से मरातकर पर हमला कर दिया. जैसे ही उसने भागने की कोशिश की तो कुछ और लोगों ने उस पर हमला कर दिया.’’

पुणे में शिवसेना नेता की हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुणे:

मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों के एक समूह ने एक स्थानीय शिवसेना नेता की बृहस्पतिवार देर रात हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि शिवसेना की युवा इकाई ‘युवा सेना' के पदाधिकारी एवं पूर्व पार्टी पार्षद विजय मरातकर के बेटे दीपक मरातकर की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि यह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का मामला प्रतीत होता है. हमले में करीब छह लोग शामिल थे.

घटना बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े 12 बजे की है, जब दीपक अपने एक दोस्त के साथ बुधवार पेठ इलाके में मौजूद था. फर्श खाना पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमलावर मोटरसाइकिल पर आए और धारदार हथियारों से मरातकर पर हमला कर दिया. जैसे ही उसने भागने की कोशिश की तो कुछ और लोगों ने उस पर हमला कर दिया.''

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के साथ 'पुलिसिया बदसलूकी' पर शिवसेना नेता संजय राउत का वार, बोले- लोकतंत्र का गैंगरेप

उन्होंने कहा, ‘‘ करीब पांच से छह लोगों ने धारदार हथियार से उस पर हमला किया.'' अधिकारी ने बताया कि शिवसेना नेता को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

Newsbeep

यह भी पढ़ें- फडणवीस-राउत बैठक पर महाराष्ट्र BJP चीफ : 2 घंटे तक चाय-बिस्किट पर ही तो चर्चा नहीं हुई होगी, बल्कि...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, ‘‘ हमें यह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता का मामला प्रतीत होता है और मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच जारी है.'' फर्श खाना पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)