NDTV Khabar

शिवसेना नेता संजय राउत हुए अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

शिवसेना नेता संजय राउत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद सोमवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना नेता संजय राउत हुए अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

सीने में दर्द की शिकायत के बाद राउत को लीलावती अस्पताल पहुंचाया गया

मुंबई :

शिवसेना नेता संजय राउत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद सोमवार को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया. महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक हालत पर हर दिन अपनी पार्टी के रूख से मीडिया को अवगत कराने वाले राउत अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे अस्पताल आए. अधिकारी ने बताया, 'सीने में दर्द की शिकायत के बाद राउत को लीलावती अस्पताल पहुंचाया गया. डॉ. जलील पारकर उनका उपचार कर रहे हैं.' उन्होंने बताया, 'राउत नियमित जांच के लिए दो दिन पहले भी अस्पताल आए थे. उस समय कुछ जांच के बाद ECG (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम) किया गया था. ECG रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने आगे जांच के लिए आज उन्हें अस्पताल आने को कहा.' 

शिवसेना नेता नेता अरविंद सावंत ने मोदी सरकार के मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा, कहा- BJP वादे से मुकर गई


राज्यसभा सदस्य के भाई और शिवसेना के विधायक सुनील राउत ने बताया कि संजय राउत को कल छुट्टी मिल सकती है. उन्होंने बताया कि पिछले 15 दिनों से उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी. शाम में डॉक्टर तय करेंगे कि एंजियोग्राफी करने की जरूरत है या नहीं. महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर मौजूदा गतिरोध के बीच शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के कार्यकारी संपादक संजय राउत लगातार अपनी पार्टी के बारे में मुखर हो कर बोल रहे हैं. 

महाराष्ट्र कांग्रेस के 44 में से 40 विधायक जयपुर में, कांग्रेस नेता रख रहे हैं उनकी हर गतिविधि पर नजर

टिप्पणियां

राज्य में 24 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद वह हर दिन संवाददाताओं को संबोधित करते रहे हैं. वह अपने संबोधन और ट्वीट में लगातार भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. 

Video: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस-एनसीपी में बैठकों का दौर जारी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement