NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में स्कूल टीचर की गला रेतकर हत्या, जानें पूरा मामला

इसी स्कूल टीचर के घर में छिपे तीन आतंकियों को हाल में सुरक्षाबलों ने मार गिराया था. माना जा रहा है कि इसी वजह से वह आतंकवादियों के निशाने पर थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर के शोपियां में स्कूल टीचर की गला रेतकर हत्या, जानें पूरा मामला

शोपियां में स्कूल टीचर की हत्या

खास बातें

  1. स्कूल टीचर की गला रेतकर हत्या
  2. पुलिस ने घटना के पीछे आतंकियों का हाथ बताया
  3. हाल ही में इसी टीचर के घर में छुपे आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया
श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में एक स्कूल टीचर एजाज़ अहमद लोन की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक़, इस वारदात के पीछे आतंकियों का हाथ है. इसी स्कूल टीचर के घर में छिपे तीन आतंकियों को हाल में सुरक्षाबलों ने मार गिराया था. माना जा रहा है कि इसी वजह से वह आतंकवादियों के निशाने पर थे.

जम्मू-कश्मीर : सड़क से पलटकर खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

मंगलवार को ही शोपियां जिले में सत्तारूढ़ पीडीपी से ताल्लुक रखने वाले एक पूर्व सरपंच की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिवारवालों ने हमला करने वाले आतंकियों में से एक को मार गिराया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शोपियां जिले में पीडीपी से ताल्लुक रखने वाले पूर्व सरपंच मोहम्मद रमजान की हत्या तीन आतंकवादियों ने गोली मारकर कर दी. उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार वालों ने हमलावरों के साथ संघर्ष कर एक को मार गिराया. अधिकारी ने बताया कि मृत आतंकवादी की पहचान शौकत अहमद के रूप में हुई है.

टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने पूर्व सरपंच की हत्या की, परिवार वालों ने एक आतंकी को मार गिराया

वहीं अनंतनाग ज़िले में पहलगाम के पास प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प की ख़बर है. सुरक्षा बलों की फायरिंग में चार प्रदर्शनकारी घायल हुए हैं. पुलिस के मुताबिक- वहां लोग चोटी काटे जाने की घटनाओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे इसी दौरान लोगों ने सेना की एक गाड़ी पर पथराव कर दिया. इसी के बाद सुरक्षाबलों को फायरिंग करनी पड़ी. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने चोटी काटने वाले पकड़ लिया था, लेकिन सुरक्षाबल उसे वहां से भगा ले गए जिसके चलते लोग भड़क गए और पथराव करने लगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement