उत्तराखंड में सुरक्षा पाने वालों की सूची में छह बाबाओं के नाम भी शामिल

प्रदेश के गृह विभाग द्वारा लोगों को सुरक्षा कवच देने के लिए तैयार की गयी नयी सूची में 32 ऐसे लोगों के नाम शामिल हैं जो जन प्रतिनिधि नहीं हैं.

उत्तराखंड में सुरक्षा पाने वालों की सूची में छह बाबाओं के नाम भी शामिल

(फाइल फोटो)

देहरादून:

उत्तराखंड सरकार ने राज्य में विभिन्न श्रेणियों के तहत लोगों को सुरक्षा कवच देने के लिए एक नयी सूची तैयार की है जिसमें हरिद्वार के छह बाबा भी शामिल हैं. प्रदेश के गृह विभाग द्वारा लोगों को सुरक्षा कवच देने के लिए तैयार की गयी नयी सूची में 32 ऐसे लोगों के नाम शामिल हैं जो जन प्रतिनिधि नहीं हैं. इनमें स्वामी कैलाशानंद, शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती, स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती, शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम, जगतगुरू रामानंदाचार्य, हंसदेवाचार्य महाराज और योग गुरू रामदेव जैसे आध्यात्मिक जगत के छह दिग्ग्ज भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश: शिवराज के राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा ने अब इनके लिए BJP से मांगा टिकट

राज्य सरकार से सुरक्षा कवच पाने वालों की सूची में पौडी जिले के एक गांव में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के माता—पिता, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट और राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी भी शामिल हैं. आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि हालांकि, बलूनी ने प्रशासन से सुरक्षा नहीं लेने का आग्रह किया है और कहा है कि उन्हें इसकी जरूरत नहीं है.

VIDEO : कंप्यूटर बाबा ने शिवराज से एक दूसरे बाबा के लिए मांगा टिकट

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com