राहुल गांधी ने पीएम पर लगाया आरोप तो बिफरीं स्मृति ईरानी, कहा- आपने अमेठी में शिलान्यास नहीं सत्यानाश किया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाए जाने पर गुस्साई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने ट्वीट किया, "शिलान्यास नहीं, सत्यानाश किया है आपने अमेठी में.

राहुल गांधी ने पीएम पर लगाया आरोप तो बिफरीं स्मृति ईरानी, कहा- आपने अमेठी में शिलान्यास नहीं सत्यानाश किया

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तीखा निशाना साधा.

खास बातें

  • पीएम पर आरोपों के बाद बिफरीं स्मृति ईरानी
  • राहुल गांधी पर किया तीखा हमला
  • कहा- आपने शिलान्यास नहीं सत्यानाश किया
नई दिल्ली :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर झूठ बोलने का आरोप लगाए जाने पर गुस्साई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani)  ने ट्वीट किया, "शिलान्यास नहीं, सत्यानाश किया है आपने अमेठी में... झूठ कितने बोले अमेठी से, आज चलें, फिर से उसका पर्दाफ़ाश करते हैं..." एक के बाद एक कई ट्वीट में स्मृति ईरानी ने लिखा कि अमेठी में विकास होने से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बहुत डरे हुए हैं, और उन्होंने यह भी नहीं देखा कि प्रधानमंत्री ने कोरवा में JV का उद्घाटन किया है, जिसके तहत भारत और रूस के बीच समझौते में AK 203 राइफ़लों का उत्पादन किया जाएगा. इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी को जवाब देते हुए उनपर टिप्पणी की थी. 

एक ट्वीट में स्मृति ने लिखा, "लगे हाथ आज देश को बता दें कि कैसे आपने तो उस संस्थान का भी शिलान्यास किया, जिसका आप ही के एक नेता ने लगभग 2 दशक पहले शिलान्यास किया था..." आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) द्वारा अमेठी में आयुध कारखाने का उद्घाटन किये जाने एक दिन बाद सोमवार को कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन पर पलटवार किया था. 

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने झूठ बोला है क्योंकि वह अपने संसदीय क्षेत्र में आयुध कारखाने का उद्घाटन 2010 में ही कर चुके हैंसोमवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, 'अमेठी की ऑर्डनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था. पिछले कई सालों से वहां छोटे हथियारों का विनिर्माण चल रहा है.' राहुल गांधी ने साथ ही आरोप लगाया, 'कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला. क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?'

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेठी में आधुनिक क्लाशनिकोव-203 राइफलों के निर्माण के लिए बनी आयुध कारखाने का उद्घाटन किया था. इस मौके पर उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह घूम-घूम कर मेड इन उज्जैन, मेड इन इंदौर और मेड इन जयपुर कहते हैं, लेकिन यह मोदी है, जिसने 'मेड इन अमेठी' को सच कर दिखाया है.

पीएम मोदी बोले, अब भारत अपने वीर जवानों की शहादत पर चुप नहीं बैठता, चुन-चुन कर बदला लेता है

VIDEO- अमेठी में गरजे पीएम मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com