NDTV Khabar

कांग्रेस नेताओं को सोनिया गांधी का साफ संदेश, राहुल गांधी अब मेरे भी बॉस हैं

कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष एवं वरिष्‍‍ठ नेता सोनिया गांधी ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी को अपना बॉस बताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेताओं को सोनिया गांधी का साफ संदेश, राहुल गांधी अब मेरे भी बॉस हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी.

खास बातें

  1. कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कही बात
  2. सोनिया गांधी का पार्टी नेताओं को दिया संदेश
  3. गुजरात में पार्टी प्रदर्शन पर की नेताओं की तारीफ
नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी में सोनिया गांधी की हैसियत पर भले ही कोई सवाल नहीं उठा सकता, लेकिन सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं को साफ कर दिया है कि पार्टी प्रमुख अब राहुल गांधी है. कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष एवं वरिष्‍‍ठ नेता सोनिया गांधी ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी को अपना बॉस बताया. उन्‍होंने बैठक में कहा कि 'अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं. नए बॉस के बारे में कोई शंका नहीं है. उम्‍मीद है आप सब मिलकर राहुल के साथ काम करेंगे'. 

सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं से कहा कि हम सब एक होकर पार्टी की बेहतरी के लिए राहुल गांधी के साथ काम करेंगे. उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत हो गई है. उन्होंने कहा कि गुजरात में हमने कठिन परिस्थितियों में काफी अच्छा परिणाम दिया है. उन्होंने कहा कि राजस्थान के उपचुनाव में भी हमने जो परिणाम दिए हैं वह काफी उत्साहवर्धक हैं.

पढ़ें : मोदी सरकार के आखिरी पूर्ण बजट के बाद सोनिया गांधी ने राष्ट्रहित में विपक्षी दलों से एक होने की अपील की

सोनिया गांधी ने कहा कि अब बदलाव के लिए माहौल बना हुआ है. उन्होंने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को इन दो राज्यों में पार्टी के लिए बेहतर परिणाम देने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में होने वाले चुनाव में भी पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी. 

पढ़ें : संसद के संयुक्त सत्र के 10 नजारे : कांग्रेस को नहीं पसंद आया राष्ट्रपति का अभिभाषण, सोनिया गांधी ने मेज थपथपकार किया स्वागत

टिप्पणियां
इसके अलावा सोनिया गांधी ने मोदी  सरकार पर कई आरोप लगाए.

VIDEO: सोनिया की अध्यक्षता में बैठक

यहां तक कि सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के दौरान लोकतंत्र के कई स्तंभों पर हमले हुए हैं. साथ ही उन्होंने बेरोजगारी, किसानों का मुद्दा आदि पर मोदी सरकार को घेरा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement