NDTV Khabar

राहुल हैं सोनिया गांधी के भी बॉस, रेणुका चौधरी पर पीएम के बयान से कांग्रेस नाराज, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

रेणुका चौधरी पर दिए गए 'रामायण बयान' ने गुरुवार को राज्‍यसभा की कार्यवाही को हंगामेदार बना दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल हैं सोनिया गांधी के भी बॉस, रेणुका चौधरी पर पीएम के बयान से कांग्रेस नाराज, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

राहुल और सोनिया गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:
कांग्रेस पार्टी में सोनिया गांधी की हैसियत पर भले ही कोई सवाल नहीं उठा सकता, लेकिन सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं को साफ कर दिया है कि पार्टी प्रमुख अब राहुल गांधी ही हैं. दूसरी तरफ श्रीनगर में महाराजा हरि सिंह अस्पताल पर फायरिंग कर लश्‍कर का आतंकी नावेद जट को भगाए जाने के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं रेणुका चौधरी पर दिए गए 'रामायण बयान' ने गुरुवार को राज्‍यसभा की कार्यवाही को हंगामेदार बना दिया. खेल जगत की बात करें तो भारत की तेज़ गेंदबाज़ झूलन गोस्वामी ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर में एक नया मुकाम हासिल कर लिया. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई सारी बातें कही हैं.

1. कांग्रेस नेताओं को सोनिया गांधी का साफ संदेश, राहुल गांधी अब मेरे भी बॉस हैं
rahul gandhi sonia gandhi pti

कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष एवं वरिष्‍‍ठ नेता सोनिया गांधी ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक में राहुल गांधी को अपना बॉस बताया. उन्‍होंने बैठक में कहा कि 'अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं. नए बॉस के बारे में कोई शंका नहीं है. उम्‍मीद है आप सब मिलकर राहुल के साथ काम करेंगे'. 

2. श्रीनगर के अस्पताल में फायरिंग कर आतंकवादी को भगा ले जाने के मामले में पांच गिरफ्तार
naveed jutt

श्रीनगर अस्पताल पर फायरिंग कर लश्‍कर का आतंकी नावेद जट को भगाए जाने के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा है कि इसमें शामिल मोटरसाइकिल और गाड़ी को भी पकड़ा है जिसका आतंकी को भगाए जाने में उपयोग किया गया था. इस हमले में एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक अन्‍य की मौत अस्‍पताल में इलाज के दौरान हुई थी. आतंकी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी के हथियार भी लेकर भाग गए थे.

3. सांसद रेणुका चौधरी पर पीएम के बयान से नाराज़ कांग्रेस ने राज्यसभा में खूब किया हंगामा
renuka chowdhury

बजट सत्र में विपक्ष ने केंद्र सरकार के सामने कई सवालों के जवाब मांगे थे जिनमें राफेल डील और नौकरियों का मुद्दा मुख्य था. प्रधानमंत्री ने भी अपने भाषण में विपक्ष कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की. विपक्ष के सवालों का जवाब देने के क्रम में एक मौका ऐसा भी आया था जब राज्यसभा में बैठे लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात पर कांग्रेस की रेणुका चौधरी ने बहुत जोर से ठहाका लगा दिया था.

4. झूलन गोस्वामी ने रचा इतिहास, वनडे में 200 विकेट लेने वाली पहली महिला क्रिकेटर बनीं
jhulan

झूलन गोस्वामी ने वनडे में 200 विकेट पूरे कर लिए. ऐसा करने वाली वो दुनिया की पहली महिला क्रिकेटर हैं. अपना 166वां मैच खेल रही 35 साल की झूलन गोस्वामी ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सलामी बल्लेबाज लारा वूलवार्ट को आउट करके अपना 200वां विकेट चटकाया.

टिप्पणियां
5. Priyanka Chopra ने पर्सनल लाइफ से उठाया पर्दा, कहा- मैं सीरियस रिलेशनशिप में...
priyanka chopra afp 
'क्वांटिको' सीजन 3 की शूटिंग में बिजी प्रियंका ने हाल ही में फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इंटरव्यू में पीसी ने बताया कि एक साल पहले वह सीरियस रिलेशनशिप में थी, लेकिन अब सिंगल हैं.

VIDEO : संसद में हंसी पर हंगामा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement