Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

JNU में एक छात्र पर फिर हमला,आइशी घोष ने ABVP पर लगाया मारपीट का आरोप

JNU कैंपस में हिंसा के करीब एक पखवाड़े बाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि ABVP सदस्यों ने एक छात्र को पीटा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JNU में एक छात्र पर फिर हमला,आइशी घोष ने  ABVP पर लगाया मारपीट का आरोप

JNU छात्रसंघ अध्यक्ष ने ABVP के सदस्यों पर लगाया फिर मारपीट का आरोप

नई दिल्ली:

JNU कैंपस में हिंसा के करीब एक पखवाड़े बाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने सोमवार को आरोप लगाया कि ABVP सदस्यों ने एक छात्र को पीटा. हालांकि, RSS से संबद्ध छात्र संगठन ने इस आरोप से इनकार किया है. जेएनयूएसयू अध्यक्ष आइशी घोष ने फेसबुक पर लिखा, "JNU में हमला हुए 14 दिन बीत गए हैं. कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. लेकिन हां, देखिए क्या हो रहा है. आज विश्वविद्यालय के एक छात्र को फिर ABVP से जुड़े छात्रों ने पीटा. वे उसे मारने के लिए नर्मदा छात्रवास के उसके कमरे में घुस गए."

JNU की बिगड़ती स्थिति के कारण वहां के शिक्षकों को भर्ती करने से IIT दिल्ली का इनकार


उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं चल सकता. सीनियर वार्डन, प्रॉक्टर को इन गुंडे के खिलाफ तत्काल कदम उठाना चाहिए." दूसरी ओर ABVP ने दावा किया, "बीए द्वितीय वर्ष के छात्रों के साथ रैगिंग की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना को रैगिंग के आरोपी व्यक्ति के साथ एबीवीपी की हिंसा के रूप में दिखाया जा रहा है."

BJP के नए बॉस जेपी नड्डा के लिए जब अमित शाह खींचकर लाए कुर्सी, देखें Video

टिप्पणियां

वहीं घायल छात्र के भाई का कहना है, राघिब (घायल छात्र) के रुममेट्स ने बताया कि हमलावर कह रहे थे यह मुस्लिम है और इसे गायब कर देते हैं, नजीब की तरह ही. हमलावरों ने राघिब की छाती पर मारा, उसके सिर और गालों पर थप्पड़ जड़े. साथ ही उसे धमकाया भी. जब मैं अपने भाई को अस्पताल लेकर आ रहा था तो मैंने हमलावरों के कमरों के दरवाजों पर एबीवीपी के पोस्टर देखे थे.  

सूत्रों के मुताबिक नर्मदा छात्रावास के रहने वाले राघिब अकरम को कुछ छात्रों ने पीटा. सू्त्रों ने बताया कि इसकी वजह कथित रूप से यह है कि उसने उन्हें नर्मदा छात्रावास के भोजनालय में खाने की अनुमति नहीं दी, क्योंकि वे दूसरे छात्रावास के थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... नोरा फतेही के हाथ लगी बड़ी सफलता, तो बोलीं- मैं आखिरकार अपने लक्ष्य तक पहुंच रही हूं

Advertisement