सनी देओल लोकसभा में अटेंडेंस से इंप्रेस करने में हुए असफल, जानिए कितने दिन पहुंचे संसद

अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) 17वीं लोकसभा के पहले सेशन में अपने अटेंडेंस रिकॉर्ड से इंप्रेस करने में असफल रहे.

सनी देओल लोकसभा में अटेंडेंस से इंप्रेस करने में हुए असफल, जानिए कितने दिन पहुंचे संसद

गुरदासपुर से बीजेपी सांसद हैं सनी देओल (Sunny Deol)

खास बातें

  • सनी देओल लोकसभा में अटेंडेंस से इंप्रेस करने में हुए असफल
  • संसद में 28 दिन उपस्थित नहीं रहे सनी देओल
  • गुरदासपुर से सांसद हैं सनी देओल
नई दिल्ली:

अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल  (Sunny Deol)  17वीं लोकसभा के पहले सेशन में अपने अटेंडेंस रिकॉर्ड से इंप्रेस करने में असफल रहे. सनी देओल (Sunny Deol) इस सेशन में 28 दिन उपस्थित नहीं रहे. लोकसभा अटेंडेस रिकॉर्ड के अनुसार, मॉनसून सेशन बढ़ाए जाने के बाद सनी देओल (Sunny Deol) सदन में लगातार पांच दिन दिखे, लेकिन अगले पूरे हफ्ते वह उपस्थित नहीं रहे.

सुषमा स्वराज: 5 ऐसे मौके पर जब उन्होंने साबित किया वह ट्विटर पर रॉकस्टार हैं

कुल मिलाकर गुरदासपुर के सांसद सनी देओल (Sunny Deol) लोकसभा के इस सेशन में 37 दिनों में से 28 दिन अनुपस्थित रहे. मतलब उन्होंने सिर्फ 9 बैठकों में ही भाग लिया. अपने पहले चुनाव में सनी देओल (Sunny Deol) ने पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 82,459 वोटों से हराया था. वह इस साल 23 अप्रैल को भाजपा में शामिल हुए थे.

योगी आदित्यनाथ सरकार अब गायों के जरिए यूपी में 'बढ़ाएगी रोजगार', नई योजना को दी मंजूरी

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट और दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना ने इस सीट पर जीत हासिल की थी. अप्रैल 2017 में विनोद खन्ना के निधन के बाद इस सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस कैंडिडेट सुनील जाखड़ ने जीत दर्ज की थी.

महबूबा मुफ्ती की बेटी बोलीं- झूठ बोल रहे हैं गृहमंत्री अमित शाह, मेरी मां हिरासत में है, उनसे कोई संपर्क नहीं हो रहा

सनी देओल (Sunny Deol) राजनीति में शामिल होने वाले अपने परिवार के तीसरे सदस्य हैं. इससे पहले 2004 में उनके पिता धर्मेंद्र ने बीजेपी के टिकट पर बीकानेर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की थी. वहीं, उनकी पत्नी हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की.


VIDEO: सनी देओल ने गुरप्रीत सिंह को बनाया अपना सांसद प्रतिनिधि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com