पंजाब के पठानकोट में नजर आए 'गुमशुदा की तलाश, सांसद सनी देओल' के पोस्टर

पंजाब में बीजेपी सांसद सनी देओल के लापता होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. पठानकोट में रेलवे स्टेशन सहित कई जगहों पर यह पोस्टर्स लगाए गए हैं.

पंजाब के पठानकोट में नजर आए 'गुमशुदा की तलाश, सांसद सनी देओल' के पोस्टर

पंजाब के पठानकोट में सनी देओल के गुमशुदा वाले पोस्टर नजर आए.

खास बातें

  • गुरदासपुर से सांसद हैं सनी देओल
  • बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव
  • अभिनेता ने दी थी सुनील जाखड़ को मात
पठानकोट:

पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के 'लापता' होने के पोस्टर सामने आए हैं. पठानकोट में कुछ जगहों पर सनी देओल के 'लापता' होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. रेलवे स्टेशन पर भी यह पोस्टर चिपकाए गए हैं. पोस्टर पर लिखा है, 'गुमशुदा की तलाश, MP Sunny Deol.' अभी साफ नहीं हो पाया है कि यह पोस्टर किसने लगाए हैं.

सनी देओल के लापता वाले पोस्टर पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, 'इसमें कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. उनके पिता धर्मेंद्र के साथ भी बीकानेर में यही बात हुई थी. गुरदासपुर के लोगों ने एक सही व्यक्ति को चुनने का मौका खो दिया. सुनील जाखड़ फिर से वहां से चुनावी मैदान में उतरे थे. अगर वो चुने जाते तो संसद में कांग्रेस मजबूत होती.'

सनी देओल ने चस्पा किए गए पोस्टर्स पर फेसबुक के जरिए प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा, 'मैंने सुना है कि मेरे विरोधी मेरे खिलाफ बेफिजूल बातें कर रहे हैं. विपक्षी दलों के नेताओं को जनता की भलाई के लिए काम करना चाहिए. मैं भी शहर को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाने की दिशा में काम कर रहा हूं. सभी को लोहड़ी पर्व की बधाई.'

ट्रेन की चेन खींचने के मामले में अदालत ने सनी देओल और करिश्मा कपूर को...

बताते चलें कि सनी देओल 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरे थे. कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ उनके सामने थे. सुनील मौजूदा सांसद भी थे. आम आदमी पार्टी ने भी अपना उम्मीदवार उतारा था. सनी देओल ने जीत दर्ज कर संसद की दहलीज पार की. सांसद चुने जाने के बाद पहले सत्र में भी उनकी उपस्थिति कुछ खास नहीं रही. रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले सत्र में वह 9 दिन उपस्थित तो 28 दिन अनुपस्थित रहे थे.

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, Tweet कर बताई यह खास वजह

गौरतलब है कि देओल खानदान में सनी देओल तीसरे शख्स हैं जिसने राजनीति में कदम रखा है. उनके पिता धर्मेंद्र भी सांसद रह चुके हैं और मां हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं. पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में वह दूसरी बार मथुरा से चुनी गईं. हाल ही में हरियाणा और झारखंड में हुए विधानसभा चुनावों में सनी देओल बीजेपी के स्टार प्रचारक थे.

VIDEO: गुरदासपुर में प्रतिनिधि की नियुक्ति करने पर विवाद में फंसे सांसद सनी देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com