NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, Tweet कर बताई यह खास वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर फैंस से माफी मागी है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, Tweet कर बताई यह खास वजह

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी
  2. ट्वीट कर बिगबी ने बताई खास वजह
  3. अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन वीडियो, फोटो और कविताएं साझा कर अमिताभ बच्चन फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है. अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने कुछ फोटो भी साझा की है, जिसमें लोगों अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए भीड़ लगाए खड़े दिखाई दे रहे हैं. 

गिन्नी चतरथ के बेबी शावर में कपिल शर्मा के को-स्टार्स ने बेबी बॉटल से पिया पानी, Video देख नहीं रुकेगी हंसी


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फैंस की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "मैंने मना किया, इसके बाद भी लोग रविवार को मिलने के लिए आ गए. मैं माफी मांगता हू, बाहर नहीं आ सकता." बिगबी के पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि वह किसी कारण अपने फैंस से मिलने घर से बाहर नहीं जा पाए, जिसके लिए उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी. दरअसल, अमिताभ बच्चन हर रविवार अपने फैंस से मुलाकात करते हैं. लोग उनसे मिलने के लिए उनके घर के बाहर खड़े हो जाते हैं, जहां अक्सर बिगबी उनसे मिलने आते हैं. 

19वें दिन 'वॉर' ने किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार, किया तूफानी कलेक्शन

टिप्पणियां

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' में नजर आ रहे हैं. शो में उनकी मौजूदगी न केवल एक होस्ट के तौर पर होती है बल्कि एक साथी के जैसे भी होती है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. दरअसल, बिगबी जल्द ही बॉलीवुड की चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसमें 'ब्रह्मास्त्र', 'गुलाबो-सिताबो', 'झुंड' और 'चेहरे' शामिल है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement