सुशांत केस : AIIMS की टीम सोमवार को जा सकती है मुंबई, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से मिलेगी

उम्मीद की जा रही थी यह टीम शुक्रवार को सीबीआई को अपने निष्कर्ष सौंप देगी लेकिन रिपोर्टों की जांच करने बाद एम्स की टीम ने सोमवार को मुंबई जाने का फैसला किया है.

सुशांत केस : AIIMS की टीम सोमवार को जा सकती है मुंबई, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से मिलेगी

मुंबई जाएगी एम्स की टीम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में सुशांत की पोस्टमार्टम (Post Mortem) और विसरा (viscera) रिपोर्ट की जांच-पड़ताल करने के लिए ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) की टीम गठित टीम के सोमवार को मुंबई जाने की संभावना है. कहा जा रहा है कि एम्स की टीम मुंबई जाकर पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम से मुलाकात करेगी. बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों की गठित की गई थी. 

उम्मीद की जा रही थी यह टीम शुक्रवार को सीबीआई को अपने निष्कर्ष सौंप देगी लेकिन रिपोर्टों की जांच करने बाद एम्स की टीम ने सोमवार को मुंबई जाने का फैसला किया है, जहां ये टीन उन डॉक्टरों से मुलाकात करेगी, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया था. 

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी थी, जिसके बाद सीबीआई की टीम की जांच में जुट गई है. सीबीआई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत अन्य आरोपियों से पूछताछ कर रही है. सीबीआई ने मामले से संबंधित कई लोगों से कई बार पूछताछ की है. 

इस बीच, CBI ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गुरुवार को तलब किया है. सीबीआई गुरुवार को जांच के सातवें दिन रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को तलब कर लंबी पूछताछ की.  इस दौरान नौकर नीरज सिंह, क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशव और अकाउंटेंट रजत मेवाती को भी DRDO गेस्ट हाउस में लाया गया था, जहां सीबीआई की टीम रुकी हुई है. मामले में आरोपी शौविक चक्रवर्ती के साथ इतने लोगों से एकसाथ पूछताछ के लिहाज से गुरुवार का दिन बहुत अहम रहा. 

वीडियो: बेटे को जहर देती थी रिया चक्रवर्ती: सुशांत के पिता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com