सुशांत राजपूत के पिता बोले - मेरे बेटे को ज़हर पिला रही थी रिया चक्रवर्ती, हत्यारी है, तुरंत अरेस्ट किया जाए

सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को लंबे समय से जहर पिलाया जा रहा था. उन्होंने रिया को 'हत्यारी' तक कहा.

खास बातें

  • सुशांत के पिता का गंभीर आरोप
  • कहा- बेटे को जहर दिया जा रहा था
  • रिया को तुरंत अरेस्ट करने की रखी मांग
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय के चलते ड्रग्स इस्तेमाल का नया एंगल (drugs use allegations) आ सामने आ गया है. मामले में जांच का सामना कर रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ अब ड्र्ग्स इस्तेमाल के खिलाफ जांच होने वाली है. इसपर सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह का बयान आया है. उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे को लंबे समय से जहर पिलाया जा रहा था. उन्होंने रिया को 'हत्यारी' तक कहा.

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में केके सिंह ने कहा, 'रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी. वो हत्यारी है. जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करे और उसे सजा दिलाएं.'

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर पहले ही आर्थिक अपराध और सुशांत सिंह को मानसिक प्रताड़ना देने के आरोप में पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया था. सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद अब सीबीआई इस मामले में जांच कर रही है. वहीं, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ED) कर रहा है. ED ने रिया के फोन को जब्त किया था, जिसमें कुछ वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, जिनके बाद ड्रग्स इस्तेमाल का एंगल सामने आया है. 

ED ने इस एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को संपर्क किया है, जिसके बाद ड्रग्स एंगल को लेकर NCB ने मुकदमा दर्ज किया है. NCB ने मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक जया शाह, श्रुति मोदी और पुणे के रहने वाले और गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या व अन्य ड्रग्स डीलरों के खिलाफ जांच करेगी. दिल्ली में NCB डायरेक्टर के आदेश पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है. जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में हैं, उनके खिलाफ NCB ने यह मामला दर्ज किया है.

(ANI से इनपुट के साथ)

Video: सुशांत मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दिल्ली में दर्ज किया केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com