सुशांत सिंह राजपूत के पिता सुप्रीम कोर्ट में बोले- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पर्याप्त सबूत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की याचिका पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में जवाब दाखिल किया.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता सुप्रीम कोर्ट में बोले- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पर्याप्त सबूत

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में खुदकुशी कर ली थी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला
  • सुशांत राजपूत के पिता हैं केके सिंह
  • रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज है FIR
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की याचिका पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में जवाब दाखिल किया. सुशांत के पिता ने रिया की याचिका को खारिज करने की मांग की है. उन्होंने अदालत से अपील की है कि मामले की जांच सीबीआई को ही करने दी जाए. रिया की याचिका निष्प्रभावी हो चुकी है. केस की अगली सुनवाई 11 अगस्त को होगी.

सुशांत राजपूत के पिता ने शीर्ष अदालत में कहा कि पिछले एक साल से रिया के आपराधिक कृत्य को साबित करने के लिए उनके पास पर्याप्त सबूत हैं. मुंबई पुलिस की जांच एक आईवॉश है. मुंबई पुलिस ने अपराधी को पकड़ने के लिए कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई. रिया ने इस मामले में गवाह सिद्धार्थ पीठानी को प्रभावित किया. सिद्धार्थ ने बिहार पुलिस के ईमेल को रिया को लीक किया.

सुशांत राजपूत केस : एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कस रहा ED का शिकंजा, मुंबई दफ्तर में हुई घंटों पूछताछ

बता दें कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर अब सुप्रीम कोर्ट 11 अगस्त को सुनवाई करेगा. रिया ने बिहार में दर्ज FIR को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है. बिहार पुलिस के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने भी सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. उन्होंने हलफनामे में मुंबई पुलिस पर कार्रवाई ना करने और सहयोग ना करने का आरोप लगाया है. केके सिंह ने कहा है कि सीबीआई को ही मामले की जांच करनी चाहिए.

सुशांत सिंह केस : केंद्र सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की अर्जी, पक्षकार बनाने की मांग

उन्होंने कहा है कि रिया ने तो खुद ही सीबीआई जांच की मांग की थी. रिया की याचिका अब निष्प्रभावी हो चुकी है. रिया की याचिका सुनवाई योग्य नहीं है क्योंकि ट्रायल एक राज्य से दूसरे राज्य में ट्रांसफर हो सकता है जांच नहीं. उन्होंने कहा है कि बिहार पुलिस का इस मामले में क्षेत्राधिकार बनता है.

VIDEO: सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से ED ने 8 घंटे तक की पूछताछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com