कॉल करके दी दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर हमले की धमकी, पहले आई थी बेटी किडनेप करने की ईमेल

कॉल करने वाले ने कहा कि वह विकासपुरी में रहता है और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला कर सकता है.

कॉल करके दी दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर हमले की धमकी, पहले आई थी बेटी किडनेप करने की ईमेल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (File Photo)

खास बातें

  • दिल्ली सीएम पर हमले की धमकी
  • दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी
  • कॉल करके सीएम पर हमले की बात कही
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर हमला करने की धमकी दी गई है.दिल्ली पुलिस (Delhi Police)ने बताया कि सीएम केजरीवाल के पर्सनल सिक्यूरिटी ऑफिसर ने पुलिस को सूचना दी है कि एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था. कॉल करने वाले ने कहा कि वह विकासपुरी में रहता है और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला कर सकता है. फोन के साथ किसी भी तरह की कोई कॉलर आईडी डिवाइस नहीं जुड़ी थी, ऐसे में और कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बता दें, इससे पहले सीएम केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को किडनेप करने की धमकी दी गई थी.

धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी थी. हर्षिता की सुरक्षा में पीएसओ की तैनाती की गई है. इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंप दी गई थी. सूत्रों ने मुताबिक मुख्यमंत्री कार्यालय को नौ जनवरी को एक गुमनाम ईमेल मिला, जिसे दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को भेज दिया गया.

CM केजरीवाल की बेटी के किडनेप की धमकी देने वाले को पुलिस ने रायबरेली से दबोचा, दिल्ली में कर रहा था SSC की तैयारी

बाद में दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले विकास नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया था. विकास मूल रूप से बिहार के मोतीहारी का रहने वाला था, उसे पुलिस ने रायबरेली से हिरासत में लिया था. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर एसएससी एग्जाम की तैयारी कर रहा था. उसने अपने पर्सनल मेल से अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक ई-मेल पर धमकी भेजी थी. धमकी 9 जनवरी को भेजी गई थी, जिसमें अरविंद केजरीवाल को कहा गया था कि अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो. हम उसे अगवा कर लेंगे. 

मोदी-शाह की जोड़ी देश के लिए खतरा, एकजुट होना वक्त की मांग- अरविंद केजरीवाल

बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब अरविंद केजरीवाल को इस तरह की धमकी दी गई हो, इससे पहले भी उन्हें धमकियां मिलती रही हैं. साथ ही उन पर भी हमला किया जा चुका है. अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने दिल्ली के आईआईटी कॉलेज से पढ़ाई की है. अरविंद केजरीवाल खुद भी आईआईटी से पढ़ाई कर चुके हैं. 

(इनपुट- एएनआई)

2019 में वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे अरविंद केजरीवाल, आप नेता संजय सिंह ने बताई वजह

VIDEO- केजरीवाल की सुरक्षा में फिर सेंध? जिंदा कारतूस के साथ इमाम गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com