शाह के वार पर TMC सांसद का पलटवार, भाषण के 7 हिस्सों को बताया 'मनगढ़ंत' और 'गलत'

TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने शाह पर हमला बोला है. ब्रायन ने आरोप लगाया कि अमित शाह के एक भाषण में मनगढ़ंत और झूठी जानकारियों के 7 अंश हैं.

शाह के वार पर TMC सांसद का पलटवार, भाषण के 7 हिस्सों को बताया 'मनगढ़ंत' और 'गलत'

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन का अमित शाह पर निशाना (फाइल फोटो)

कोलकाता:

अगले साल होने वाले बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) के बीच सियासी घमासान तेज होती जा रही है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर निशाना साधने के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने शाह पर हमला बोला है. ब्रायन ने आरोप लगाया कि अमित शाह के एक भाषण में मनगढ़ंत और झूठी जानकारियों के 7 अंश हैं.

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने रविवार को अपने ट्वीट में लिखा कि "टूरिस्ट गैंग" के हैंचमैन की ओर से बंगाल में दिए गए भाषण का फैक्ट चेक किया. उन्होंने कहा, "एक भाषण में मनगढ़ंत और झूठी जानकारी के 7 अंश हैं." टीएमसी सांसद ने अपने ट्वीट में अमित शाह के भाषण के 7 अंश लिए हैं. उन दावों के नीचे रियल्टी लिखकर सफाई दी गई है.

गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा, "क्यों इतने सारे लोग तृणमूल कांग्रेस छोड़ रहे हैं. इसके पीछे ममता का कुशासन, भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद है. दीदी यह तो सिर्फ आगाज है, चुनाव आने तक आप अलग-थलग पड़ जाएंगी." 

इन 5 हथियारों से ममता बनर्जी से बंगाल छीनने की कोशिश कर रहे अमित शाह, लेकिन एक चुनौती BJP के सामने भी!


बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों के कई विधायकों और सांसद के साथ अन्य नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा. तृणमूल के कद्दावर नेता रहे सुवेंदु अधिकारी ने भी शाह की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की. शाह ने उनका स्वागत किया. 

वीडियो: सुवेंदु समेत 12 टीएमसी नेता शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com