ममता के मंच से मोदी सरकार पर बरसे जयंत और जिग्नेश, हार्दिक बोले- सुभाषचंद्र बोस 'गोरों' से, हम लड़ रहे हैं 'चोरों' से

कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा आहुत विपक्षी एकजुटता रैली में करीब देश के 20 बड़ी पार्टियों के नेताओं ने शिरकत की और मोदी सरकार पर हमला बोला.

ममता के मंच से मोदी सरकार पर बरसे जयंत और जिग्नेश, हार्दिक बोले- सुभाषचंद्र बोस 'गोरों' से, हम लड़ रहे हैं 'चोरों' से

कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में हार्दिक पटेल

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Polls) से ठीक पहले ममता बनर्जी की 'सियासी पिच' पर विपक्ष ने जमकर बैटिंग की है. कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा आहुत विपक्षी एकजुटता रैली में करीब देश के 20 बड़ी पार्टियों के नेताओं ने शिरकत की और मोदी सरकार पर हमला बोला.  ममता की रैली की शुरुआत तीन युवाओं से हुई. हार्दिक, जिग्णेश और जयंत चौधरी ने रैली में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. हार्दिक पटेल को रैली में सबसे पहले बोलने का मौका दिया गया. गुजरात में पाटिदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कोलकाता में विपक्ष की रैली के दौरान कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने ‘गोरों' के खिलाफ लड़ने की अपील की थी और हम ‘चोरों' के खिलाफ लड़ रहे हैं. कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए हार्दिक ने मोदी सरकार को घेरा. 

ममता के मंच से मोदी सरकार पर बरसे पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी

हार्दिक पटेल ने क्या कहा:
हार्दिक ने कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने ‘गोरों' के खिलाफ लड़ने की अपील की थी और हम ‘चोरों' के खिलाफ लड़ रहे हैं. कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए पटेल ने उक्त बात कहीयुवा गुजराती नेता ने सभी विपक्षी दलों को एक साथ एक मंच पर लाने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया. जैनसैलाब की ओर इशारा करते हुए पटेल ने कहा कि यह संकेत है कि भाजपा सत्ता से बाहर जा रही है.

बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी की रैली पर कसा तंज, कहा- आज कोलकाता बनेगा पाखंड का गवाह

जिग्नेश मेवानी ने क्या कहा:
दलित नेता जिगनेश मेवानी ने शनिवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस की विपक्षी रैली में कई विपक्षी दलों का एकसाथ आना आगामी लोकसभा चुनाव में बदलाव का संदेश देता है. ‘ब्रिगेड परेड ग्राउंड' में विपक्ष की महारैली को संबोधित करते हुए मेवानी ने कहा कि ‘महागठबंधन' आरएसएस और भाजपा की हार सुनिश्चित करेगा. गुजरात से निर्दलीय विधायक ने कहा, ‘भाजपा के साढ़े चार साल के शासन में गरीबों, अल्पसंख्यकों और दलितों के शोषण से देश अभूतपूर्व संकट से गुजर रहा है.' उन्होंने उम्मीद जतायी कि केन्द्र में ‘महागठबंधन' की सरकार बनने पर वह संविधान के पालन को सुनिश्चित करेगा और देश एक सच्चा समाजवादी गणराज्य बन जाएगा.    

LIVE: ममता के मंच से अखिलेश ने कहा- 'नये साल में नए PM', केजरीवाल बोले- कुछ भी करो, मोदी-शाह को मत आने दो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने क्या कहा:
कोलकाता में टीएमसी की विपक्षी एकता रैली को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि देश से चोरों को भगाना है. उन्होंने कहा कि अच्छे दिन लाना है तो मोदी जी को भगाना है. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ महारैली में बीजू जनता दल (बीजद) और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नीत वाम मोर्चे के अलावा सभी विपक्षी पार्टियों के नेताओं के महारैली में हिस्सा लिया है. 


VIDEO: ममता की रैली में विपक्ष के 20 दिग्गज, निशाने पर पीएम मोदी