NDTV Khabar

बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी की रैली पर कसा तंज, कहा- आज कोलकाता बनेगा पाखंड का गवाह

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने की कवायद पर सियासी वार-पलटवार का सिलसिला भी तेज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी की रैली पर कसा तंज, कहा- आज कोलकाता बनेगा पाखंड का गवाह

बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बाबुल सुप्रीयो ने ममता की रैली पर कसा तंज
  2. ट्विटर के जरिए लिया निशाने पर
  3. लिखा- आज कोलकाता पाखंड का गवाह बनेगा
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विपक्षी पार्टियों को एक मंच पर लाने की कवायद पर सियासी वार-पलटवार का सिलसिला भी तेज हो गया है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता सुप्रियो  ने कोलकाता में होने वाली रैली पर निशाना साधा है. बाबुल सुप्रियो ने इस रैली को भ्रष्ट नेताओं की एकता करार दिया है. उन्होंने लिखा कि आज कोलकाता पाखंड का गवाह बनेगा. यहां भ्रष्ट नेताओं की एकता की रैली की जाएगी. यह खुद के अस्तित्व के लिए राजनीतिक दलों का अपवित्र गठबंधन है. इस ट्वीट में केंद्रीय मंत्री ने नमो अगेन, अबकी बार फिर मोदी सरकार हैशटैग का भी इस्तेमाल किया. 

अगले ट्वीट में बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि इस रैली के लिए टीएमसी के पास इस रैली के लिए बड़ी राशि है लेकिन राज्य के विकास के लिए इनके पास रुपये नहीं होते. अपनी बात को दोहराते हुए बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि कोलकाता आज पाखंड का गवाह बनने जा रहा है. 


बाबुल ने कुछ देर बार फिर लिखा कि जनता समझदार है और देख रही है कि दीदी ने सिर्फ एक ही चीज दी है और वह सिर्फ बड़े-बड़े पोस्टर्स हैं और कुछ भी नहीं. 

टिप्पणियां

कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर तृणमूल कांग्रेस की बड़ी रैली होने जा रही है, जिसमें पार्टी को उम्मीद है कि कम से कम 3 लाख लोग जुटेंगे. रैली में विपक्षी दलों के कई दिग्गज दिखेंगे. शुक्रवार को ही अखिलेश यादव कोलकाता पहुंच गए. वहीं कई दूसरे दलों के नेता भी पहुंच रहे हैं. ममता बनर्जी की आज होने वाली रैली में करीब 20 विपक्षी दलों के नेता पहुंच  रहे हैं. हालाकि इनमें कई नेताओं में कोई गठबंधन नहीं हुआ है. लेकिन वो एक मंच पर दिखेंगे. इन सबके निशाने पर बीजेपी है.  20 विपक्षी दलों के एक मंच पर जुटान से लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले ऐसा लगने लगा है कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक बार फिर से विपक्षी एकता की झलक देखने को मिल सकती है.

Video: ममता की रैली में विपक्ष के 20 दिग्गज


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement