NDTV Khabar

ममता का मोदी सरकार पर हमला, कहा- विपक्ष की रैली BJP के 'ताबूत में आखिरी कील' साबित होगी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता का मोदी सरकार पर हमला, कहा- विपक्ष की रैली BJP के 'ताबूत में आखिरी कील' साबित होगी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला.

खास बातें

  1. ममता ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला
  2. विपक्ष की कोलकाता में 19 को विशाल रैली
  3. विपक्षी पार्टियों के कई नेता पहुंचेंगे रैली में
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) ने 19 जनवरी को TMC की तरफ से होने वाली विपक्ष की रैली (Opposition Rally) से पहले बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोला. ममता ने कहा कि यह रैली लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2019) में भाजपा के लिए 'ताबूत में आखिरी कील' साबित होगी और चुनावों में क्षेत्रीय दल निर्णायक की भूमिका में होंगे.

 


 

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में रोकी आयुष्मान भारत योजना, पूछा मैं 40 फीसदी खर्च का वहन क्यों करूं

ममता बनर्जी ने दावा किया कि आम चुनावों में भाजपा को 125 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दलों को भाजपा से कहीं अधिक सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा, 'चुनावों के बाद क्षेत्रीय दल निर्णायक की भूमिका में होंगे.' पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा, 'रैली भाजपा के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी. वे 125 सीटों से अधिक हासिल नहीं कर पाएंगे.' रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उन्होंने ब्रिगेड परेड ग्राउंड का भी दौरा किया.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को झटका, TMC सांसद सौमित्र खान ने थामा भाजपा का दामन

सूत्रों के मुताबिक इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल नहीं होंगे. वह अपनी जगह पार्टी का प्रतिनिधित्व करने के लिए वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजेंगे. खबरों के मुताबिक इस रैली में आने के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी आमंत्रण भेजा गया था, लेकिन उन्होंने रैली में शामिल नहीं होने का फैसला किया. माना जा रहा है कि इसकी वजह कांग्रेस की स्थानीय इकाई का रुख है जो पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने के पक्ष में है. 

यह भी पढ़ें: बंगाल BJP चीफ ने पहले ममता बनर्जी को बताया 'फिट PM' उम्मीदवार, अब लिया यूटर्न

सूत्रों के अनुसार बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को अभी फैसला करना है कि क्या उसकी प्रमुख मायावती तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की रैली में भाग लेंगी या नहीं. रैली में जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव भाग लेंगे. वहीं, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के रैली से एक दिन पहले 18 जनवरी को कोलकाता पहुंचने की संभावना है.

टिप्पणियां

VIDEO: ममता सरकार पर जमकर बरसे अमित शाह​

(इनपुट: भाषा) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement