NDTV Khabar

TOP 5 NEWS: अमित शाह की ममता बनर्जी को चेतावनी, सनी देओल की गाड़ी का अमृतसर में एक्सीडेंट

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को सोमवार को चुनौती दी कि वह ‘जय श्री राम' के उद्घोष के लिए उन्हें गिरफ्तार करके दिखाएं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TOP 5 NEWS: अमित शाह की ममता बनर्जी को चेतावनी, सनी देओल की गाड़ी का अमृतसर में एक्सीडेंट

अमित शाह- (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को सोमवार को चुनौती दी कि वह ‘जय श्री राम' के उद्घोष के लिए उन्हें गिरफ्तार करके दिखाएं. शाह ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो पश्चिम बंगाल में उन्हें रैलियां करने से रोक सकती हैं, लेकिन वह राज्य में भाजपा (BJP) का विजय यात्रा नहीं रोक पाएंगी. भाजपा अध्यक्ष ने जॉयनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के तहत आने वाले कैनिंग में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘यदि कोई ‘जय श्री राम' का उद्घोष करता है तो ममता दी नाराज हो जाती है. मैं आज यहां जय श्री राम का उद्घोष कर रहा हूं. यदि आप (ममता) में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार कीजिए. मैं कल कोलकाता में होऊंगा.'

शोभा डे ने पीएम मोदी के क्लाउड वाले बयान पर ली चुटकी, लिखा- मेरा सिर बादलों में हैं, मैं किसी के रडार...


शोभा डे ने पीएम मोदी के क्लाउड वाले बयान पर ली चुटकी, लिखा- मेरा सिर बादलों में है, मैं किसी के रडार...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने एक इंटरव्यू में कहा कि बालाकोट एयरस्ट्राइक (Balakot Air Strike) के दौरान उन्होंने सुझाव दिया था कि बादल और बारिश होने की वजह से भारतीय वायु सेना (Indian Air Force) के विमान पाकिस्तानी रडार में आने से बच सकते हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है और आज तो ट्विटर पर कई हैशटैग ही टॉप ट्रेंड में शामिल हो चुके हैं. जानी-पहचानी राइटर और कॉलमिस्ट शोभा डे (Shobhaa De) ने ट्वीट के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के इस बयान को लेकर चुटकी ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के क्लाउड वाले बयान पर शोभा डे (Shobhaa De) ने ट्वीट किया हैः 'उफफफ. मेरा सिर क्लाउड्स (बादलों) में है. उम्मीद है कि कोई मुझे नहीं देख पा रहा. यानी अब मैं किसी के रडार पर नहीं.' इस तरह शो डे ने पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर मजाक किया है. सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान को लेकर कई Memes भी बन रहे हैं. 

मध्य प्रदेश में बोले PM मोदी- वोट न डालकर आपने बहुत बड़ा पाप किया है दिग्गी राजा, इतना क्यों डर गये?

मध्य प्रदेश में बोले PM मोदी- वोट न डालकर आपने बहुत बड़ा पाप किया है दिग्गी राजा, इतना क्यों डर गये?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए सोमवार को कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए कल हुए मतदान के दौरान वोट न डालकर दिग्गी राजा (दिग्विजय) ने बहुत बड़ा पाप किया है. दिग्विजय (Digvijay Singh)भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं और इस सीट पर उनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी एवं मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Thakur) से है. इस सीट पर रविवार को मतदान हुआ था, जिसके कारण वह अपने लोकसभा क्षेत्र में थे और वोट देने के लिए मध्यप्रदेश के राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अपने पैतृक कस्बे राघौगढ़ नहीं जा पाये थे. रतलाम लोकसभा सीट के भाजपा (BJP) प्रत्याशी जी एस डामोर के लिए चुनाव प्रचार में मोदी (PM Modi)ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘साथियों, इनका (दिग्विजय) अहंकार कल भोपाल ने भी देखा. जब देश लोकतंत्र का पर्व मना रहा है, अपना प्रतिनिधि चुन रहा है, मैं खुद अहमदाबाद गया था अपना वोट डालने के लिए. राष्ट्रपति एवं उपराष्ट्रपति भी वोट डालने के लिए कतार में खड़े थे.' 

पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के  लिए 6 चरणों का मतदान हो चुका है. अब सातवें चरण में 59 सीटों पर 19 मई को मतदान होना है. इसी कड़ी में पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर भी वोटिंग होनी है. पंजाब में जीत के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां इन दिनों जमकर प्रचार कर रही हैं. कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं.  नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर अब एक खबर आ रही है कि रैलियों में भाषण दे देकर उनका गला खराब हो गया है और वो इसका इलाज करा रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के कार्यलय से यह बयान जारी किया गया है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के कार्यलय की तरफ से ट्वीट किया गया: "नवजोत सिंह सिद्धू का चुनाव प्रचार करने के दौरान गला काफी खराब हो गया है. और वह इसके लिए स्टेरॉयड दवा और इंजेक्शन का सेवन कर रहे हैं. सिद्धू की रिकवरी हो रही है और वह जल्द ही कांग्रेस के लिए दोबारा चुनाव प्रचार करेंगे." सिद्धू के फैंस के लिए यह बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि रैलियों में उन्हें सुनने और देखने के लिए काफी संख्या में लोग आते हैं.

सनी देओल की गाड़ी का अमृतसर में एक्सीडेंट, 4 गाड़ियां आपस में भिड़ीं

सनी देओल की गाड़ी का अमृतसर में एक्सीडेंट, 4 गाड़ियां आपस में भिड़ीं

सनी देओल (Sunny Deol) बीजेपी के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ रहे हैं. सनी देओल अपनी जीत के लिए इन दिनों ताबड़तोड़ प्रचार भी कर रहे हैं. सनी देओल (Sunny Deol) को लेकर एक खबर आ रही है कि वो सोमवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. यह हादसा उस समय हुआ जब अमृतसर-गुरदासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय सनी देओल (Sunny Deol) की एसयूवी का एक टायर फट गया. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि सनी देओल के काफिले में चल रहे कम से कम चार वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए. हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. घटना के दौरान सनी देओल (Sunny Deol) रोड शो के लिए जा रहे थे. इसके बाद वह एक अन्य वाहन में घटनास्थल से चले गए. 62 वर्षीय सनी देओल गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं.

1984 को लेकर सैम पित्रोदा ने जो कुछ भी कहा उस पर उनको शर्म आनी चाहिए : राहुल गांधी

टिप्पणियां

1984 को लेकर सैम पित्रोदा ने जो कुछ भी कहा उस पर उनको शर्म आनी चाहिए : राहुल गांधी

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सिख दंगों को लेकर सैम पित्रोदा ने जो भी कुछ भी कहा है वह गलत है उनको देश से माफी मांगनी चाहिए. राहुल ने कहा, 'मैंने उनको यह बातें फोन पर कही हैं. मैंने उनसे कहा जो कुछ भी उन्होंने कहा वह गलत है और उनको इस पर शर्म आनी चाहिए वह सार्वजनिक रूप से माफी मांगे'  गौरतलब है कि  1984 के सिख दंगों को लेकर कांग्रेस के नेता सैम पित्रोदा  ने एक विवादित बयान था. एएनआई को दिए एक बयान में पित्रोदा ने कहा था ' मैं इसके बारे में नहीं सोचता, यह भी एक और झूठ है. 1984 की बारे में अब क्या? आपने पिछले 5 साल में क्या किया. 84 में हुआ तो हुआ. आपने क्या किया'? उनके इस बयान से दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस को नुकसान की आशंका को देखते हुए राहुल गांधी ने तुरंत माफी मांगने के लिए कहा था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement