NDTV Khabar

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उप राज्यपाल किरण बेदी में ठनी, CM ने लगाया यह आरोप

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उप राज्यपाल किरण बेदी में ठन गई है. दोनों आमने-सामने हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उप राज्यपाल किरण बेदी में ठनी, CM ने लगाया यह आरोप

किरण बेदी (फाइल फोटो)

पुडुचेरी: पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उप राज्यपाल किरण बेदी में ठन गई है. दोनों आमने-सामने हैं. CM  वी नारायणसामी ने उप राज्यपाल किरण बेदी पर आरोप लगाया कि उन्होंने केंद्रीय अनुदान के बारे में सोशल मीडिया पर झूठी और गलत सूचना दी. नारायणसामी ने बताया कि बेदी ने सोशल मीडिया पर कहा कि केंद्र यहां की कुल बजट जरूरत का 60 फीसदी अनुदान मुहैया कर रहा है, लेकिन यह झूठी और गलत सूचना है. उन्होंने कहा कि केंद्र बजट अनुदान का सिर्फ 26 फीसदी मुहैया कर रही है, ना कि 60 फीसदी जैसा कि बेदी ने दावा किया है. उन्होंने दावा किया कि वित्त वर्ष 2018-2019 के लिए 7830 करोड़ रूपये में केंद्रीय अनुदान सिर्फ 1460 करेाड़ रूपया ही था.

यह भी पढ़ें : किरण बेदी ने पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के पत्र को 'बेहद अशिष्ट' बताया 

आपको बता दें कि पिछले दिनों पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने मुख्यमंत्री वी नारायणसामी द्वारा उन्हें लिखे गए पत्र को ‘बेहद अशिष्ट' बताया. इस पत्र में मुख्यमंत्री ने उपराज्यपाल पर आरोप लगाया था कि वह आधिकारिक जानकारियों का ‘खुलासा' सोशल मीडिया पर करती हैं. बेदी ने संवाददाताओं को भेजे गए अपने वाट्सएप्प संदेश में कहा था कि नारायणसामी ने जो पत्र मीडिया में जारी किए हैं, अगर यह वही पत्र है जो उन्होंने उप राज्यपाल को लिखा था तो मैं यह सूचित करना चाहती हूं कि यह मूल पत्र मुख्यमंत्री को वापस भेज दिया गया है क्योंकि इसे किसी संवैधानिक पद पर बैठे शख्स को लिखा गया अशिष्ट पत्र माना गया है. बेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इससे पहले भी कई ‘अशिष्ट' पत्र लिखे हैं और अब तो इस तरह का पत्र लिखना एक अभ्यास ही बन गया है. उन्होंने कहा कि मैं आशा करती हूं कि मुख्यमंत्री यह महसूस करेंगे कि इस तरह का पत्र मुख्यमंत्री जैसे जिम्मेदार पद पर बैठे लोगों की शोभा नहीं बढ़ाता है. (इनपुट- भाषा से भी)

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: नारायणसामी को उम्मीद - तौरतरीके बदलेंगी किरण बेदी, यह फैसला पुडुचेरी पर भी लागू होता है

VIDEO: किरण बेदी ने लिया मुहिम में हिस्सा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement