राज ठाकरे को ईडी ने किया समन तो उद्धव ठाकरे बोले- मुझे नहीं लगता कि पूछताछ से कोई नतीजा निकलेगा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा भेजे गए नोटिस के बाद उनके चचेरे भाई और सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे उनके समर्थन में उतर आए हैं.

राज ठाकरे को ईडी ने किया समन तो उद्धव ठाकरे बोले- मुझे नहीं लगता कि पूछताछ से कोई नतीजा निकलेगा

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे को ईडी द्वारा भेजा गया नोटिस
  • शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने किया समर्थन
  • बोले- पूछताछ से कोई नतीजा नहीं निकलेगा
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा भेजे गए नोटिस के बाद उनके चचेरे भाई और सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे उनके समर्थन में उतर आए हैं. ईडी ने एक मामले की जांच के सिलसिले में राज ठाकरे को सम्मन जारी करते हुए गुरुवार को पेश होने को कहा है. उद्धव ठाकरे ने अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से यह कहते हुए अपना परोक्ष समर्थन जाहिर किया कि ईडी द्वारा उनसे (राज ठाकरे से) पूछताछ में कुछ भी नहीं निकलेगा.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना और बीजेपी के बीच इस मुद्दे पर टकराव के आसार

उद्धव ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि ईडी द्वारा उनसे (राज ठाकरे) कल की जाने वाली पूछताछ से कोई नतीजा निकलेगा." ईडी के कदम को पहले प्रतिशोध का कारण बताने वाले मनसे के प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य के सभी लोग इस बात को जानते हैं कि इस मामले में कुछ भी नहीं है और राज ठाकरे इससे अछूते रहेंगे. उद्धव ने यह टिप्पणी इगतपुरी से कांग्रेस विधायक निर्मला गावित के शिवसेना में शामिल होने के मौके पर की.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले NCP को लगा झटका, शिवसेना में शामिल हुए वरिष्ठ नेता सचिन अहीर

ईडी ने रविवार को ठाकरे व उनके पूर्व कारोबारी सहयोगी रहे पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना नेता मनोहर जोशी के बेटे अनमेश जोशी के साथ ही एक अन्य कारोबारी सहयोगी को नोटिस जारी किया था. इसके बाद राजनीतिक हलकों में खलबली मच गई थी. गौरतलब है कि ईडी ने ठाकरे को आईएलएंडएफएस से संबंधित एक धनशोधन मामले में गुरुवार को अपने कार्यालय में पेश होने को कहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: मुंबई एनसीपी को बड़ा झटका, शिवसेना में शामिल हुए सचिन अहीर



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)