मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी से कुछ इस तरह मिले उद्धव ठाकरे

पीएम मोदी की बीजेपी और उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने पिछले दिनों महाराष्ट्र में हुई सियासी उठापटक के दौरान अपना 30 साल पुराना संबंध तोड़ लिया था.

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पीएम मोदी से कुछ इस तरह मिले उद्धव ठाकरे

28 नवंबर को उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

खास बातें

  • पुलिस बलों के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पुणे पहुंचे पीएम मोदी
  • एयरपोर्ट पर उद्धव ठाकरे ने किया स्वागत
  • देवेंद्र फडणवीस भी रहे मौजूद
पुणे:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) शुक्रवार को पुणे हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का स्वागत करने पहुंचे. ये मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री से उनकी पहली मुलाकात थी. प्रधानमंत्री पुलिस बल के महानिदेशकों और इंस्पेक्टर जनरलों के राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए पुणे आए हुए हैं. तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में राज्य पुलिस बलों, केंद्रीय जांच एवं खुफिया एजेंसियों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के शीर्ष अधिकारी एक साथ आएंगे और आंतरिक सुरक्षा से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करेंगे. 

बेटे आदित्‍य ने शेयर की पापा उद्धव के शपथ समारोह की ये तस्‍वीर, लिखा, ये पल लगते हैं...

राज्य सरकार के अधिकारियों के मुताबिक, पीएम की अगवानी के बाद उद्धव ठाकरे मुंबई के लिए रवाना हो गए. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और अब विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस भी पीएम मोदी के एयरपोर्ट पहुंचने पर मौजूद थे. 

नई सरकार में बाहर आएंगे बोतल में बंद जिन्न, क्या उद्धव सनातन संस्था पर पाबंदी लगाएंगे?

Newsbeep

बता दें पीएम मोदी की बीजेपी और उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने पिछले दिनों महाराष्ट्र में हुई सियासी उठापटक के दौरान अपना 30 साल पुराना संबंध तोड़ लिया था. दरअसल मुख्यमंत्री पद को लेकर सहमति न बनने के चलते बीजेपी से किनारा कर शिवसेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर राज्य में सरकार बनाई है. उन्होंने अजित पवार के सहयोग से रातों रात बनी फडणवीस सरकार का तख्तापलट कर दिया. इसके बाद 28 नवंबर को उद्धव ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महाराष्ट्र विधानसभा में बोले उद्धव ठाकरे, मैं अब भी हिंदुत्व पर कायम