NDTV Khabar

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा बोले- प्रियंका गांधी को लेकर मीडिया में कौतूहल है, पूर्वांचल की जनता में नहीं

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस में नई जिम्मेदारी मिलने पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी के कांग्रेस का महासचिव बनने पर कहा कि इसको लेकर दिल्ली के मीडिया में कौतूहल है, मगर पूर्वांचल की जनता पर कोई असर नहीं पड़ता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा बोले- प्रियंका गांधी को लेकर मीडिया में कौतूहल है, पूर्वांचल की जनता में नहीं

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया बयान
  2. कहा- प्रियंका को लेकर मीडिया में कौतूहल मगर जनता में नहीं
  3. मनोज सिन्हा ने किसानों की कर्जमाफी को मजाक बताया
नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस में नई जिम्मेदारी मिलने पर कटाक्ष किया है. उन्होंने प्रियंका गांधी के कांग्रेस का महासचिव बनने पर कहा कि इसको लेकर दिल्ली के मीडिया में कौतूहल है, मगर पूर्वांचल की जनता पर कोई असर नहीं पड़ता. केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस शासित राज्यों में किसानों की कर्जमाफी को धोखा बताया. कहा कि  किसानों के खिलाफ वारंट जारी किया जा रहा है. यह मज़ाक़ बन गया है. कांग्रेस के नेताओं के रिश्तेदारों के कर्ज माफ़ हो रहे हैं. अगर लोक सभा चुनाव न होते तो ये बोल देते कि हमने कोई वादा नहीं किया था. कांग्रेस की यह पुरानी आदत है. यूपीए सरकार के वक्त छह लाख करोड़ का कर्ज था. सिर्फ तीस हजा़र करोड़ का कर्ज माफ़ किया गया.मनोज सिन्हा ने कहा कि राहुल गांधी लोकतंत्र की सारी मर्यादा का उल्लंघन करते हुए प्रधानमंत्री को गाली बक रहे थे. मोदी सरकार किसान की कर्ज माफी की पक्षधर नहीं है. मनोज सिन्हा पूर्वांचल की गाजीपुर सीट से सांसद हैं. उनका संसदीय क्षेत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से सटा हुआ है.

यह भी पढ़ें- अमृतसर रेल हादसा : केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने कहा, इसमें रेलवे की कोई गलती नहीं


पीएम मोदी ने बदली कार्यसंस्कतिः सिन्हा
रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का मानना है कि नरेन्द्र मोदी की सरकार ने सरकारी कार्य संस्कृति को बदल दिया है. अब जिस कार्य का शिलान्यास हो रहा है, उसका उद्घाटन भी नियत समय पर होने के कारण जनता को परियोजनाओं का लाभ मिल रहा है. मनोज सिन्हा पूर्व में अपने एक बयान में कह चुके हैं कि मोदी सरकार ने देश में सरकारी कार्य संस्कृति ही बदल डाली है. अब जिस कार्य का शिलान्यास होता है, उसका उद्घाटन भी निर्धारित समय पर ही हो रहा है. कांग्रेस की सरकारों में शिलान्यास तो होता था लेकिन उसका उद्घाटन कब होगा, कौन करेगा, कितने दशक बाद करेगा. यह पता नहीं रहता था. सिन्हा ने कहा कि क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान का शिलान्यास चार मई 2015 को किया गया था जबकि वाशिंग लाइन को भी 2015 में ही स्वीकृत किया गया था. ये दोनों ही परियोजनाएं पूर्ण गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय पर पूरी की गयी हैं.

टिप्पणियां

वीडियो- बॉस प्रभु के नक्शेकदम पर रेल राज्यमंत्री! 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement