केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले, महेंद्र सिंह धोनी अन्य हस्तियों की तरह नहीं, वे सच्चे राष्ट्रभक्त

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जमकर प्रशंसा करते हुये उन्हें सच्चा देशभक्त बताया. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले, महेंद्र सिंह धोनी अन्य हस्तियों की तरह नहीं, वे सच्चे राष्ट्रभक्त

गिरिराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी को सच्चा राष्ट्रभक्त बताया है.

पटना:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जमकर प्रशंसा करते हुये उन्हें सच्चा देशभक्त बताया. दरअसल, धोनी के विकेट कीपिंग दस्ताने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है, जिसपर एक ‘लोगो' है जो सशस्त्र बल के एक प्रतीक चिह्न जैसा है. भाजपा नेता ने कहा, ‘धोनी सिर्फ एक क्रिकेटर ही नहीं हैं. वह एक सच्चे राष्ट्रभक्त हैं. वह अन्य हस्तियों की तरह नहीं हैं, जिनका देश के प्रति प्रेम नहीं है. वह एक देशभक्त हैं और अपने देश के गौरव के लिए प्रतिबद्ध हैं'.

धोनी के समर्थन में उतरा यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- 'BCCI को बोल देना चाहिए भाड़ में जाए ICC'

गौरतलब है कि भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती मैच के दौरान धोनी के दस्तानों पर कृपाण वाला चिह्न बना हुआ था, जो कि सेना के प्रतीक चिह्न जैसा लग रहा था. आईसीसी ने कड़ा रवैया अपनाते हुए महेंद्र सिंह धोनी को विश्व कप के दौरान कृपाण चिह्न वाले विकेटकीपिंग दस्ताने पहनने की अनुमति देने से इनकार कर दिया, जबकि बीसीसीआई ने दावा किया था कि यह सेना का प्रतीक चिह्न नहीं है. धोनी प्रादेशिक सेना की पैराशूट रेजिमेंट के मानद लेफ्टिनेंट हैं और यह कृपाण का यह चिह्न उसके प्रतीक चिह्न का हिस्सा है. 

धोनी नहीं पहन सकेंगे प्रतीक चिह्न वाले विकेटकीपिंग ग्लव्स, ICC ने बीसीसीआई का अनुरोध ठुकराया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com