पीएम मोदी पर लालू प्रसाद यादव का तंज- वो तो बाबा को प्रणाम करने गए थे, रोड शो किया ही नहीं

वाराणसी:

यूपी चुनावों के मद्देनजर जहां पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में प्रचार कर रहे हैं. वहीं लालू प्रसाद यादव भी बनारस में सपा-कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं. यहां एनडीटीवी से खास बातचीत में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पीएम का वाराणसी में डेरा बीजेपी की हार का संकेत है. यहां सपा-कांग्रेस की जीत पक्की है. लालू ने आगे कहा कि मैंने यहां 40 जगह जनसभा की है. लोगों से मिल रहा हूं. बीजेपी वाराणसी और यूपी में पूरी तरह हार चुकी है. पीएम मोदी के रोड शो को लेकर उन्होंने कहा कि बिना इजाजत के रोड शो हुआ. जब पूछा गया तो कहा कि बाबा को प्रणाम करने गए थे, रोड शो नहीं किया.

लालू ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि संघ परिवार और बीजेपी देश को टुकड़ा-टुकड़ा कर देना चाहते हैं. मुलायम के साथ प्रचार करने को लेकर वह बोले- नेताजी का पूरा आशीर्वाद है. फिर हम जवान हैं, सो प्रचार में जुटे हैं.

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने भाषणों से पद की गरिमा धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी देश का विभाजन चाहते हैं.उन्होंने कहा कि मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप में अद्भुत समानता है. ये दोनों ही मुसलमानों के विरोधी हैं. पीएम मोदी जिस तरह के बयान दे रहे हैं, उससे साफ जाहिर है कि वह देश का विभाजन चाहते हैं.

लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी नीत एनडीए सरकार द्वारा पिछले नवंबर को किए गए नोटबंदी के फैसले की तुलना 1970 के दशक में जबरन नसबंदी कराए जाने से भी की. लालू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि मोदी सरकार ने नोटबंदी नहीं की, बल्कि देश की सवा सौ करोड़ जनता की नसबंदी कर दी है, जिसमें जनता को बैंकों से अपना ही पैसा निकलवाने के लिए लाइन में लगने पर मजबूर होना पड़ा.


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com