उत्तर प्रदेश : विकास दुबे के गांव के लोगों के मन से डर दूर करने की कोशिश कर रही पुलिस

कानपुर के समीप विकास दुबे के बीकरू गांव में आरएएफ भी तैनात की गई है ताकि गांव में स्थित बिल्कुल सामान्य हो सके

उत्तर प्रदेश : विकास दुबे के गांव के लोगों के मन से डर दूर करने की कोशिश कर रही पुलिस

गैंगस्टर विकास दुबे के गांव बीकरू गांव में आरएएफ तैनात कर दी गई है.

लखनऊ:

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे के गांव बीकरू गांव में पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक की. सीओ त्रिपुरी पांडेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में गांव के सारे लोग मौजूद थे. बैठक का मुख्य उद्देश्य गांव के लोगों के बीच समन्वय बनाना और लोगों में हर प्रकार का डर दूर करना था.

बैठक में गांव के लोग भी अपनी समस्याएं लेकर पुलिस के सामने आए. उनमें भी पुलिस के प्रति भरोसा बढ़ा. गांव वालों की कई समस्याओं का तुरंत निस्तारण किया गया. बीकरू गांव में आरएएफ भी लगाई है ताकि गांव में स्थित बिल्कुल सामान्य हो सके.

गौरतलब है कि आठ पुलिस कर्मियों की हत्या का आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे गुरुवार की सुबह उज्जैन में महाकाल के दर्शन के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा था. इसके बाद उसे मध्यप्रदेश की पुलिस ने यूपी एसटीएफ को सौंप दिया था. उज्जैन से कानपुर लाने के दौरान भौंती नाम के स्थान पर कथित तौर पर एसटीएफ के काफिले में शामिल एक एसयूवी पलट गई. पुलिस के मुताबिक इसका फायदा उठाकर विकास दुबे ने पुलिस कर्मियों के हथियार छीनकर भागने की कोशिश की. पुलिस ने उसको रोका लेकिन उसने फायरिंग की. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया.

हालांकि पुलिस के दावे पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक विकास दुबे को चार गोलियां लगी हैं. शुक्रवार को देर शाम को उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया. उसका कानपुर में अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

Newsbeep

VIDEO : एनकाउंटर में मारा गया विकास दुबे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com