वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की तुलना बगदादी से की, कह दी ये बात

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा हमला किया है.

वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की तुलना बगदादी से की, कह दी ये बात

आज अबू बक्र-अल बगदादी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच कोई फर्क नहीं है- वसीम रिजवी

बलिया:

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा हमला किया है और उनकी तुलना आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) के मारे जा चुके सरगना अबू बक्र-अल बगदादी से की. रिजवी ने आरोप लगाया है कि ओवैसी अपने भाषणों के जरिए मुसलमानों को आतंक और खूनखराबे के कामों की ओर धकेल रहे हैं. उन्होंने कहा, "आज अबू बक्र-अल बगदादी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच कोई फर्क नहीं है. बगदादी के पास एक सेना और हथियार और गोला-बारूद था जिसे वह आतंक फैलाने के लिए इस्तेमाल करता था. ओवैसी अपनी 'जबान' (भाषणों) के जरिए आतंक पैदा कर रहे हैं.

AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, ओवैसी ने कहा- अब बराबरी की बात...

उन्होंने कहा कि ओवैसी मुसलमानों को आतंक और खूनखराबे के कामों की ओर धकेल रहे हैं. उनके और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर प्रतिबंध लगाने का यह सही समय है."अयोध्या विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के हालिया ऐतिहासिक फैसले पर AIMIM प्रमुख के विचार के बाद ओवैसी के खिलाफ रिजवी की यह टिप्पणी आई है. ओवैसी ने अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपना असंतोष व्यक्त किया है. 

Newsbeep

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बोले- 'हमारी लड़ाई मस्जिद के लिए थी- हम खैरात में...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिजवी अपने भाजपा समर्थक रुख के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 51,000 रुपये दान किए हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर अदालत के फैसले का भी स्वागत किया है. 

Video: ओवैसी ने कहा- खैरात के रूप में 5 एकड़ जमीन नहीं चाहिए