इंदौर में विराट कोहली को मिली ऐसी खास फैन कि उसके साथ फोटो क्लिक कर डालीं

विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ एक पारी और 130 रनों से पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद होलकर क्रिकेट स्टेडियम में पूजा शर्मा से मुलाकात की

इंदौर में विराट कोहली को मिली ऐसी खास फैन कि उसके साथ फोटो क्लिक कर डालीं

इंदौर के होलकर स्टेडियम में विराट कोहली अपनी फैन पूजा शर्मा के साथ.

खास बातें

  • फैन को हैट पर ऑटोग्राफ दिए और उसके साथ में फोटो भी लिए
  • विराट कोहली की 24 वर्षीय फैन पूजा एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित
  • पूजा की हड्डियां अक्सर टूट जाती हैं और फिर जल्द ठीक हो जाती हैं
इंदौर:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के वैसे तो लाखों फैन हैं, लेकिन इंदौर के होलकर स्टडियम में उनकी मुलाकात उनकी एक खास फैन से हो गई. विराट से मिलकर यह फैन तो खुश दिख ही रही थी, विराट खुद भी उससे मिलकर प्रसन्न दिखाई दिए. विराट ने अपनी इस फैन को एक हैट पर ऑटोग्राफ दिए और उसके साथ में फोटो भी लिए. कोहली की यह फैन उन्हें हर मैच में जीतते हुए देखना चाहती है.

विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ एक पारी और 130 रनों से पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद होलकर क्रिकेट स्टेडियम में एक दिव्यांग लड़की पूजा शर्मा से मुलाकात की. कोहली ने पूजा के लिए एक हैट पर हस्ताक्षर किए और यहां तक कि उसके साथ तस्वीरें भी क्लिक कीं.  

पूजा कोहली की बहुत बड़ी फैन है और उन्हें हर मैच में चीयर करके भारत का समर्थन करना चाहती है. 24 वर्षीय पूजा एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है, जिसमें उसकी हड्डियां अक्सर टूट जाती हैं और फिर एक या दो दिन में अपने आप ठीक हो जाती हैं.

IPL 2018: इस हमशक्ल को देखकर विराट कोहली भी रह गए थे हैरान, जीता है बिलकुल उनकी तरह

इंदौर की निवासी पूजा ने इंटर तक पढ़ाई की है. उसने एक बुनियादी स्तर का कंप्यूटर कोर्स भी किया है. अपनी शारीरिक स्थिति के कारण वह अब घर पर ही रहती है.

विराट कोहली को पाकिस्तानी फैन का मैसेज- 'सर पाकिस्तान आकर खेलो...', भारतीय बोले- 'पहले आतंकवाद छोड़ो'

VIDEO : टीम इंडिया की 87 साल की फैन

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com