Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिम बंगाल में TMC कार्यकर्ताओं ने की प्रोफेसर की पिटाई, कहा- ममता ज़िंदाबाद कहो वरना...

पश्चिम बंगाल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के हुगली में TMC के कुछ छात्र नेताओं ने एक कॉलेज के प्रोफ़ेसर की पिटाई कर दी.

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल के हुगली का मामला
  • टीएमसी कार्यकर्ताओं ने की प्रोफेसर की पिटाई
  • छात्रों से ममता जिंदाबाद के नारे लगाने को कहा
नई दिल्ली :

पश्चिम बंगाल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. राज्य के हुगली में TMC के कुछ छात्र नेताओं ने एक कॉलेज के प्रोफ़ेसर की पिटाई कर दी. पुलिस ने इस सिलसिले में केस भी दर्ज किया है दरअसल कल कॉलेज में TMC से जुड़े कुछ सीनियर छात्रों ने अपने जूनियर छात्रों से ममता ज़िंदाबाद के नारे लगाने को कहा जिसे लेकर छात्र आपस में भिड़ गए. झड़प के बाद प्रोफ़ेसर सुब्रत चटोपाध्याय कुछ छात्रों को बाहर निकलने में मदद कर रहे थे. इसको लेकर TMC के छात्र नेता उनसे भिड़ गए और पिटाई कर दी. दूसरी तरफ, पश्चिम बंगाल से ही खबर है कि यहां प्राथमिक शिक्षकों के एक वर्ग द्वारा वेतन वृद्धि को लेकर शुरू किया गया अनिश्चितकालीन अनशन बृहस्पतिवार को 13वें दिन में प्रवेश कर गया है. 

केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल से सांसद बाबुल सुप्रियो का ट्वीट- 19 में हाफ हुए थे 21 में साफ हो जाएंगे

हालांकि प्रदेश के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने उन्हें आश्वासन दिया था कि सरकार गतिरोध का हल तलाश कर रही है. अनशनकारी उस्थी युनाईटेड प्राइमरी टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले अपने 14 सहकर्मियों के सुदूर क्षेत्रों में स्थानांतरण के प्रदेश सरकार के आदेश को रद्द करने की मांग कर रहे हैं. संघ की प्रवक्ता पृथा विश्वास ने बताया कि इस मसले पर सरकार की तरफ से आधिकारिक संवाद की प्रतीक्षा है. विश्वास ने बृहस्पतिवार को कहा, ‘आज की तारीख तक हमारी मांगों को लेकर प्रदेश सरकार की तरफ से कोई संदेश नहीं आया है. हमने केवल मीडियाकर्मियों के साथ शिक्षा मंत्री द्वारा बातचीत में दिए गए बयान के बारे में सुना है.'  

कोलकाता में ममता बनर्जी ने विशाल रैली को किया संबोधित​

इनपुट : भाषा