NDTV Khabar

2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन पर आखिर क्या है आम आदमी पार्टी का रुख ?

आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव-2019 में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अपना रुख स्पष्ट नहीं किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन पर आखिर क्या है आम आदमी पार्टी का रुख ?

आम आदमी पार्टी नेता गोपाल राय की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (  Aam Aadmi Party) ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव-2019 में कांग्रेस (Congress) के साथ गठबंधन पर अपना रुख स्पष्ट नहीं किया. 'आप'  के नेताओं ने शर्त के साथ कृषि कर्ज माफी को लेकर कांग्रेस की आलोचना की है. हालांकि उन्होंने गठबंधन की संभावनाओं से इनकार नहीं किया है. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद शुक्रवार को आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा, "आने वाले दिनों में पार्टी स्थिति पर नजर रखेगी और उसके अनुसार फैसला लेगी." राय ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर यह बात कही.

यह भी पढ़ें- AAP नेता संजय सिंह का अजय माकन पर पलटवार: अगर यही हरकतें रहीं तो कांग्रेस की जमानतें जब्त होंगी 


'आप'  के पंजाब के संयोजक भगवंत मान ने गठबंधन के सवाल को कल्पित बताया। पंजाब में आप विपक्ष में है, जबकि कांग्रेस सत्ता में है. भगवंत मान ने कहा, "क्या आपने कभी सुना है कि विपक्षी पार्टी किसी सत्ताधारी पार्टी के साथ हाथ मिलाती है। अगर हम हाथ मिलाएंगे तो फिर जनता को क्या बताएंगे." 'आप' के नेताओं ने कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कृषि कर्ज माफी में शर्त लगाने को लेकर तीनों राज्यों में हाल ही में सत्ता में आई पार्टी की आलोचना की. (इनपुट आईएएनएस) 

टिप्पणियां

वीडियो- सदन में भिड़े BJP-AAP के पार्षद 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement