पीएम मोदी के लिए कामना : ममता बनर्जी ने कहा, मुलायम सिंह बूढ़े हो गए; उन्हें छोड़ दीजिए

मुलायम सिंह ने कहा था- मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं

पीएम मोदी के लिए कामना : ममता बनर्जी ने कहा, मुलायम सिंह बूढ़े हो गए; उन्हें छोड़ दीजिए

ममता बनर्जी ने कहा कि मुलायम सिंह बूढ़े हो गए हैं.

खास बातें

  • मुलायम के बयान पर जहां समाजवादी पार्टी हैरत में पड़ गई
  • कांग्रेस ने कहा कि बयान से कांग्रेस को फायदा मिलेगा
  • समाजवादी पार्टी मुलायम के बयान पर कुछ भी कहने से बच रही
नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव द्वारा संसद में नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करने पर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने प्रतिक्रिया जताई है. उन्होंने कहा है कि मुलायम सिंह अब बूढ़े हो गए हैं.

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि 'इस मामले को छोड़िए, मुलायम सिंह बूढ़े हो गए हैं और मैं उनकी उम्र की इज्जत करती हूं, उन्हें छोड़ दीजिए.'  

मुलायम सिंह के पुत्र और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी से मुकाबला करने के लिए अपनी प्रतिद्वंदी मायावती की पार्टी बसपा से गठबंधन किया है. यूपी में बीजेपी के पास फिलहाल कुल 80 में से 71 सीटें हैं. ये सीटें उसने 2014 के चुनाव में जीती थीं.     

मुलायम सिंह की पीएम मोदी के लिए कामना : सपा हुई दुखी, कांग्रेस को अपना फायदा नजर आया

मुलायम सिंह के बयान पर जहां समाजवादी पार्टी ही हैरत में पड़कर दुखी हो गई वहीं कांग्रेस ने कहा कि इस बयान से बीजेपी को नहीं कांग्रेस को फायदा मिलेगा. मुलायम सिंह के पुराने करीबी और समाजवादी पार्टी के चर्चित नेता आजम खान ने मुलायम सिंह के बयान पर दुख जताते हुए कहा कि यह बयान उनके मुंह में डाला गया है. यह नेता जी (मुलायम सिंह) का बयान नहीं है. यह बयान उनसे दिलवाया गया है.    

यूपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने संबंधी मुलायम सिंह यादव के बयान पर कहा कि इससे बीजेपी को नहीं, बल्कि कांग्रेस को फायदा होगा. तिवारी ने कहा कि मुलायम सिंह ने लोकसभा में मोदी के दोबारा पीएम बनने की कामना की. उन्होंने किन परिस्थितियों में यह किया, पता नहीं. लेकिन इतना तय है कि इससे कांग्रेस को ही फायदा होने वाला है.

पीएम मोदी को लेकर मुलायम सिंह के बयान पर बहू अपर्णा यादव बोलीं- उनके बयान में जरूर कोई कारण होगा

तिवारी ने कहा कि मुलायम के कहने से ही कोई बीजेपी को वोट नहीं देगा, इससे उलट समाजवादी पार्टी का अपना वोटर जरूर आशंकित होगा और सोचेगा कि पार्टी के संस्थापक तो मोदी की पैरवी कर रहे हैं, लिहाजा वह वोट कांग्रेस को देगा.

समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह के बयान पर कुछ भी कहने से बच रही है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सचिव राजेन्द्र चौधरी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.

VIDEO : नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें

 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट एजेंसियों से)